Home > Archived > नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी की तुलना मदारी से की, और क्या बोले देखें!

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी की तुलना मदारी से की, और क्या बोले देखें!

 Special Coverage News |  14 Feb 2017 2:03 PM GMT  |  New Delhi

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी की तुलना मदारी से की, और क्या बोले देखें!

श्रावस्ती: गिलौला के विक्रम भट्ठे पर बसपा ने विशाल जनसभा का आयोजन किया। इस दौरान सैकड़ो कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ पड़ा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री / बसपा राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी रहें। इ


स दौरान उनहोंने सपा व भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश की सरकार तो गुंडो माफियाओं की सरकार हैं इस सरकार में भ्रष्टाचारी खनन माफियाओं की सरकार है इस सरकार ने आंतकवादियों को जेल से रिहा करने व उन्हें मुवावजा दिलाने का काम किया हैं। सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर भी निशाना साधा। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उडाते हुए कहा कि मोदी ने तो पूरे देश की जनता को ही लाइन में खडा कर दिया और अच्छे दिन का वादा करके मोदी को मदारी बना दिया।


उन्होंने कहा कि मोदी कभी रोने लगते हैं तो कभी ताली बजाने लगते हैं 2000 व 500 की नोट को चूरन वाली नोट बबना दिया। अल्पसंख्यक वोट बैंक के लिए तीन तलाक को भी मुद्दा बनाते हुए कहा कि यह भाई चारे को खत्म कराने की शाजिस है। मुजफ्फर नगर व शामली के दंगे को सपा और भाजपा की सोची समझी रणनीत बता दी। उन्होंने जनता से अपील की कि बीएसपी की आंधी चल रही हैं उत्तर प्रदेश से 300 सीट जीत कर मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की अपील किया।


इस दौरान दोनो विधानसभा प्रत्याशियो को श्रावस्ती से सुभाष सत्या व भिनगा से असलम राइनी को भारी मतों से विजय दिलाने की शपथ दिलाई। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ो की संख्या मे लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट अतुल पाण्डेय

Share it
Top