Home > Archived > पप्पू को अखिलेश पसंद है, मोदी को देश पसंद! जानिए और क्या बोले अमित शाह

पप्पू को अखिलेश पसंद है, मोदी को देश पसंद! जानिए और क्या बोले अमित शाह

 Special Coverage News |  2017-02-18T19:34:22+05:30  |  New Delhi

पप्पू को अखिलेश पसंद है, मोदी को देश पसंद! जानिए और क्या बोले अमित शाह

श्रावस्ती: यूपी मे श्रावस्ती के जगजीत इण्टर कालेज इकौना मे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक विशाल जनसभा को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश और राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि दो शहजादो में से एक ने देश लूटा है तो दूसरे ने प्रदेश लूटा है अब दोनों मिलकर दोबारा प्रदेश लूटने आये है, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू को अखिलेश पसंद है और मोदी को देश पसंद है।


बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि 5 साल बसपा और सपा ने जनता के आँख में धूल झोकने का काम किया है। शाह ने कहा कि 11 मार्च दोपहर 1 बजे से अखिलेश सरकार की विदाई के उपरांत यूपी में अच्छे दिन आएंगे। कांग्रेस ने धरती से लेकर आकाश से भी ऊंचे अवकाश तक में 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाले राहुल कहते है करेंगे यूपी का विकास। यूपी प्रतिदिन 13 हत्या व 23 बलात्कार के साथ उत्तम प्रदेश बना है। भाजपा सरकार बनते ही सभी कत्ल खानो पर ताला लग जाएगा।


इस दौरान सांसद दद्दन मिश्रा ने भी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और लोगो से अपील की कि इस बार प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनाये। इस अवसर पर श्रावस्ती प्रत्याशी राम फेरन पाण्डेय, दर्जनो भाजपा समर्थक के हजारो की संख्या मे लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट अतुल पाण्डेय

Share it
Top