Home > Archived > राजगद्दी कांग्रेस की बपौती नहीं -उमा भारती

राजगद्दी कांग्रेस की बपौती नहीं -उमा भारती

 Special Coverage News |  10 Feb 2017 2:57 PM GMT  |  New Delhi

राजगद्दी कांग्रेस की बपौती नहीं -उमा भारती

पिसावां/ हरदोई: महोली विधान सभा क्षेत्र के पिसावां में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेश पर जोरदार हमला करते हुए ,कहा कि वो दिन दूर नहीं जब कांग्रेस के लोग जगह जहग भीख मांगते नज़र आएंगे. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी खुद की हैशियत क्या है कि उनके पर दादा प्रधानमंत्री हुवा करते थे उनकी दादी प्रधानमंत्री हुवा करती थी या फिर उनके पिता प्रधानमंत्री हुवा करते थे राहुल गांधी की वर्तमान में हैसियत एक फटे कुर्ते के सम्मान है.


भाजपा फायर ब्रांड नेता यही पर नहीं थमी उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और तीख़ी बयान बाजी करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता की हालत 400 साल पुराने मुग़ल बादशाह शाहजहां की तरह कर दी और खुद औरंगजेब बन बैठे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने काशीराम और मुलायम सिंह की नकल करते हुए गठबंधन का खेल खेला है,शायद दोनों ये नही जानते कि उनकी हैसियत इन दोनों जनाधार वाले नेताओं के सामने कुछ नहीं है. अखिलेश को सिर्फ पहचाना जाता है . मुलायम सिंह के पुत्र के नाते, उमा भारती अपने चित्त परिचित अंदाज़ में पूर्व प्रधानमंत्री मन मोहन सिंह पर व्यंग करते हुए कहा कि हमारे प्रधान मंत्री ने रैन कोट वाली बात क्या कह दी सब कांग्रेशी बुरा मन गए.


उमा भारती ने कहा कि जबकि मनमोहन सिंह के काल में जब भी किसी घोटाले के बारे में पूछा जाता तो सिर्फ उनका जवाब यही होता की मैन्यू की पता,चाहे वो 2 जी घोटाला हो या 3जी घोटाला हो या फिर आदर्श घोटाला हो मन मोहन सिंह जी का जवाब यही होता था कि मैन्यू की पता,वे तो सिर्फ मेडम सोनिया के आदेश पर कुसी से खड़े हो कर जी हजूरी करने वाले पीएम थे.

Share it
Top