Home > Archived > यूपी की सुबह दस बड़ी खबरें

यूपी की सुबह दस बड़ी खबरें

 Special Coverage News |  31 Oct 2016 3:48 AM GMT  |  Uttar Pradesh

यूपी की सुबह दस बड़ी खबरें

1) मथुरा- गोवर्धन पर्वत को लेकर कस्बे में कार्यक्रम, मंदिरों में अंकुट और 56 भोग का कार्यक्रम, गौड़िया मठ के भक्त निकालेंगे शोभा यात्रा।

2) आगरा- पटाखे से दो स्थानों पर लगी आग, टेंट हाउस और कबाड़ी के गोदाम में आग, दमकल की 7 गाड़ियोंने आग पर पाया काबू, जगदीशपुरा और सदर का है मामला।

3) सम्भल- आतिशबाजी बनाने के बारूद मे हुआ जबरदस्त विस्फोट, 3 लोग गंभीर घायल, अस्पताल मे कराया गया भर्ती, धनारी क्षेत्र के गांव भारती मे हुआ हादसा।

4) फिरोजाबाद- अपह्रत ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या, 2 दिन पूर्व किया था ढाबा संचालक का अपहरण, नगला खंदर थाना क्षेत्र के बदान के पास मिला शव।

5) कन्नौज- चिंगारी से 3 घरों में लगी आग, आग से 4 लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, सदर के ग्वाल मैदान की घटना।

6) वाराणसी- पटाखे से इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, 20 लाख का सामान आग से जलकर राख, चौक थाना क्षेत्र के बड़ी पियरी इलाके की घटना।

7) बदायूं- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल, बरेली किए गए रेफर, सिविल लाइन के बदायूं-फर्रुखाबाद हाईवे की घटना।

8) फिरोजाबाद- कबाड़ के गोदाम में आग लगने से हजारों का नुकसान, पटाखे की चिंगारी से कबाड़ गोदाम में लगी थी आग, लाइन पार थाना क्षेत्र का मामला।

9) गोरखपुर- दबंग वनमाफियाओं ने 2 सिपाहियों की जमकर पीटा, लकड़ी तस्करी की सूचना पर दबिश देने गई थी पुलिस, खोराबार के कुसमी जंगल की घटना।

10) कानपुर- वीआईपी नम्बर का डुप्लीकेट सिम लेने पहुंचा, गिरफ्तार,युवक फर्जी आईडी से निकलवाने पहुंचा था सिम, सिविल लाइन इलाके से पकड़ा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top