Home > Archived > वाराणसी : BJP ने नाराज दादा श्यामदेव राय को मनाने के लिए MLC बनाने का दिया आॅफर

वाराणसी : BJP ने नाराज 'दादा' श्यामदेव राय को मनाने के लिए MLC बनाने का दिया आॅफर

 Arun Mishra |  15 Feb 2017 2:49 PM GMT  |  वाराणसी

वाराणसी : BJP ने नाराज दादा श्यामदेव राय को मनाने के लिए MLC बनाने का दिया आॅफर

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सात बार से वाराणसी दक्षिणी विधायक चुने जाने वाले श्यामदेव राय चौधरी का टिकट काटकर बीजेपी ने नीलकंठ तिवारी को दे दिया था। जिसके बाद से श्यामदेव राय चौधरी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि नाराज चल रहे 'दादा' श्यामदेव राय चौधरी को मनाने के लिए बीजेपी ने एमएलसी बनाने का ऑफर दिया है।

आपको बता दें बीजेपी ने श्यामदेव राय चौधरी का टिकट काटकर नीलकंठ तिवारी को उम्मीदवार बनाया था। 'दादा' का टिकट काटे से पूरे शहर के पार्टी कार्यकर्ता नाराज हैं। कार्यकर्ताओं कहना है कि बीजेपी ने अपनी सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली सीट से अजेय रहे दादा का टिकट काट दिया। इससे पार्टी को नुकसान होना तय है।

दादा की नाराजगी की दूर करने के लिए बीजेपी के कई सीनियर उनसे मुलाकात कर चुके हैं लेकिन वह अभी भी नाराज हैं। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नीलकंठ तिवारी ही बीजेपी के उम्मीदवार होंगे। जिसके बाद बताया जा रहा है कि दादा समर्थकों का पारा सातवें आसमान पर चला गया है। अगर बीजेपी दादा की नाराजगी दूर नहीं करती है तो उसे वाराणसी में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top