Home > Archived > चंदौली में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, भारी बवाल के बाद पुलिस फ़ोर्स तैनात

चंदौली में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, भारी बवाल के बाद पुलिस फ़ोर्स तैनात

 शिव कुमार मिश्र |  31 Oct 2016 11:30 AM GMT  |  चंदौली

चंदौली में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, भारी बवाल के बाद पुलिस फ़ोर्स तैनात

चंदौली: सैयदराजा थाना क्षेत्र के दुधारी गांव के चौराहा पर अवैध डीजल तेल बिक्री के बकाया पैसे को लेकर कुछ लोगों द्वारा मनराजपुर गांव के एक पक्ष के लोगो के साथ रविवार को पिटाई कर दी थी। जिसके बदले में सोमवार को सुबह सात बजे ककरहीं व मनराजपुर गांव के दर्जनों की संख्या में लोग दुधारी चौराहा पर पहुंचकर कई दुकानों पर तोड़ फोड़ कर आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।


जिससे मौके पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गयी। जिससे दो वर्गो में तनाव की आशंका को लेकर स्थानीय पुलिस सहित कई थाने की पुलिस भारी संख्या में पहुँच गई।


वहीँ चंदौली के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी अपर जिलाधिकारी, सी ओ सदर प्रमोद कुमार यादव थाना प्रभारी निरीक्षक राममूर्ति यादव एस ओ अरुण कुमार यादव एवं कई थानों के प्रभारी मौके पर तत्काल पहुंच गए। कई जगहों पर भारी संख्या में पुलिस व पीएसी की तैनाती कर दी गयी। इस दौरान वाराणसी के पुलिस अधीक्षक यातायात, जौनपुर के एस पी सिटी, दो सीओ व चार थाना प्रभारी सहित एल आई यू के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच कर मौके का जायजा लिया, पुलिस के अन्य अधिकारी क्षेत्र का भ्रमण भी कर रहे हैं। वहीँ पुलिस दोनों पक्षों के कुछ लोगों को स्थानीय थाने पर लाकर अग्रिम कार्यवाही में लगी है। वहीँ मौके पर स्थिति शांति पूर्ण है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top