Home > Archived > लालू बोले जेल से पुराना नाता है मोदी जी, हमें धमकाओ ना जेल को लेकर!

लालू बोले जेल से पुराना नाता है मोदी जी, हमें धमकाओ ना जेल को लेकर!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-03T17:57:03+05:30  |  चंदौली

लालू बोले जेल से पुराना नाता है मोदी जी, हमें धमकाओ ना जेल को लेकर!

चंदौली: उत्तर प्रदेश में अंतिम चरण के चुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन के प्रचार के लिए पूरी ताकत लगा दी है, चुनावी पड़ाव पूर्वांचल पहुंचते ही लालू भी बिहार से बनारस पहुंच गए. लालू के साथ उनके दामाद सांसद तेजप्रताप भी मौजद रहे.


लालू प्रसाद यादव ने चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा और सकलडीहा विधानसभा में जनसभा कर मोदी और शाह पर जमकर निशाना साधते हुए सपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की. अखिलेश यादव के भाजपा पर लागाए गए आरोप और जेल भेजने की धमकी पर लालू नाराज दिखाई दिए. लालू ने कहा कि यादव को जेल भेजने की धमकी न दें. यादवों का तो जेल से नाता कृष्ण के समय से है, मोदी हमें चेतवानी ना दें. भाजपा पर वार करते हुए कहा कि जेल जाने की बारी अब मोदी की है, देखो कब तक जाते है.


लालू ने कहा कि मोदी बार-बार करते हैं कि हमें गंगा ने बुलाया है गंगा तब लोगों को बुलाती हैं जब उनका अंतिम संस्कार होता है तो लगता है कि मोदी का अंतिम संस्कार के लिए ही गंगा माँ बुलाई हैं. मोदी अमेरिका के ट्रंप की तरह है, जिन्हें कुछ नहीं आता है सिवाय जुमलों के. जैसे यहां मोदी है वैसे अमेरिका में ट्रंप. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अखिलेश की सरकार पहले से ही चल रही है बस आठ मार्च को बटन दबाकर इसे रिन्यूवल कर देना है.

Tags:    
Share it
Top