Top
Home > Archived > वाराणसी: मकान में हुआ भीषण विस्फोट, 4 लोगों की दर्दनाक मौत,2 की हालत गंभीर

वाराणसी: मकान में हुआ भीषण विस्फोट, 4 लोगों की दर्दनाक मौत,2 की हालत गंभीर

 Special Coverage News |  26 Oct 2016 4:15 AM GMT  |  New Delhi

वाराणसी: मकान में हुआ भीषण विस्फोट, 4 लोगों की दर्दनाक मौत,2 की हालत गंभीर

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार देर रात एक मकान में भीषण विस्फोट होने से मकान गिरा. मकान के मलबे में दबकर चार लोंगों की मौके पर मौत और दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष है, घायल दोनों महिलाएं है. मलबे में अभी और लोंगों के दबे होने की आशंका.


घटना मुस्लिम बाहुल्य इलाका सिगरा थाना क्षेत्र की है. पुरे इलाके में तनाव व्यापत है. जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र और एसएसपी नितिन तिवारी ने पूरी रात क्षेत्र में भ्रमण किया. सितिथि नियंत्रण में है. पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक विस्फोट दिवाली के चलते पटाखा के अवैध कारोबार से हुई है. घर में पटाखों का निर्माण किया जारहा था. विस्फोट इतना भयंकर था की पूरी छत तहस नहस हो गई है. पड़ोसियों के मकानों में भी दरार पद गई और बाहरी दीवारें गिर गई. शुरुआत में बचाव कर्मियों को मकान मालिकिन शवनम और कम करने वाली मनताशा घायल मिली.


बाद में राहत कर्मियों को सरफराज नामक व्यक्ति का शव मिला और दो अज्ञात महिलाओं के शव मिले. मलबे में अभी और लोंगों के दबे होने की आशंका है राहत और वचाव कार्य जारी है. बाद में एक और शव मिला है. मलबे में और लोंगों के दबे होने की आशंका के चले एनडीआरएफ भी बुला ली गई है राहत और बचाव कार्य चल रहा है.



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it