Breaking News
Home > Archived > उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अराजकता का माहौल -कलराज मिश्र

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अराजकता का माहौल -कलराज मिश्र

 Special Coverage News |  13 Nov 2016 3:26 PM GMT  |  New Delhi

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अराजकता का माहौल -कलराज मिश्र

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में पहुॅची। जबरदस्त जनसमर्थन, ढोल नगाडों के बीच पुष्पवर्षा से स्वागत करते वाराणसी नगर ने परिवर्तन यात्रा को सफलता का आर्शीवाद दिया।


केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने यात्रा में सपा पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अफरा-तफरी का महौल है, कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, प्रदेश में अराजकता का महौल है, पुलिस अनुशासनहीन हो गई है। सपा-बसपा से मुक्ति के बाद ही उत्तर प्रदेश विकास के मार्ग पर आगे बढ कर खुशहाल हो सकेगा। परिवर्तन यात्रा सारथी के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी , प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह पटेल ने नेतृत्व किया। परिवर्तन यात्रा ने सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश के संकल्प के साथ जौनपुर के लिए प्रस्थान किया।


भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बलिया से प्रारम्भ होकर गाजीपुर पहुंची। परिवर्तन यात्रा रथ में जनता का अभिवादन करते हुए भाजपा विधान मण्डल दल के नेता सुरेश खन्ना एवं प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्षा स्वाती सिंह उत्तर प्रदेश को भय, भूख, भ्रष्टाचार से मुक्त करने के ध्येय के साथ आगे बढ़ रहे है। खन्ना ने जमानियां की सभा में 14 नवम्बर को माननीय मोदी जी की गाजीपुर मे होने वाली विशाल जनसभा में जनता को आमंत्रित करते हुए कहा कि मोदी जी आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है, जो पूरी दुनिया में भारत और भारतीयता का सम्मान बढ़ाने का काम कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा के द्वारा जनजागरण करते हुए गुण्डागर्दी, माफियाराज, भ्रष्टाचार के विरूद्ध जनसमर्थन एकत्र करके मोदी जी कि विकास नीति के पथ पर उत्तर प्रदेश को ले जाने के लिए आपके बीच है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top