Home > Archived > मोदी के साथ आये वनारस के मुस्लिम, विरोधीयों की उड़ीं हवाइयां

मोदी के साथ आये वनारस के मुस्लिम, विरोधीयों की उड़ीं हवाइयां

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-04T18:32:02+05:30  |  New Delhi

मोदी के साथ आये वनारस के मुस्लिम, विरोधीयों की उड़ीं हवाइयां

वाराणसी के मुसलमानों ने भाजपा को समर्थन देते हुए यह बयान दिया है कि 'सपा, कांग्रेस और बहुजन समाज वादी पार्टी मुसलमानों को सदा से छल रही है। कांग्रेस पार्टी तो पिछले 60 साल से मुसलमानों के प्रति सौतेला व्यवहार करती चली आ रही है। समाजवादी पार्टी ने उन्ही गद्दारों से हाथ मिला लिया'।


मुलायम सिंह सदा से ही हिन्दू ओर मुसलमानों के बीच मतभेद पैदा करते रहे है, उनकी सफलता हिन्दू और मुसलमानों को लडाने में ही रही हैI बीएसपी अभी हाल की पार्टी है पर केवल एक जाति विशेष की ही बात करती है। मुस्लिम वोटो को बाँटने के चक्कर में इस बार मायावती अपनी जुबान पर मुस्लिमों का नाम लेती है वह भी कुछ माफियाओ के डर से मुस्लिम समुदाय का यह भी बड़ा आरोप है कि इन पार्टियों ने सदा मुसलमानों को भारतीय जनता पार्टी के प्रति भ्रमित किया है।वाराणसी का मुसलमानों का यह भी कहना है कि वाराणसी में मुस्लिम, हिन्दू,सिक्ख ओर ईसाई वाराणसी में धर्म की राजनीति नहीं चाहते है। उनका कहना है की यह सिर्फ और सिर्फ विकास की राजनीति की बात हो।


देश के मुसलमानों से भी उनका आवान्ह है कि वे असलियत को समझे और देश हित में भाजपा को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करे। सपा और बीएसपी को प्रदेश ने जड़ से उखाड़ फेंक दिया है। यह दोनों पार्टियां झूठे ओर कोरे आश्वासन के आधार पर प्रदेश के मुसलमानों को बरगलाने का काम करती है। यह पूछे जाने पर कि भाजपा दंगो की राजनीति करती है, मुस्लिमों का कहना था की यह बिलकुल गलत है। SIT, CBI और सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा को क्लीन चिट दे दी है जिससे ज़ाहिर है कि विरोधी दलो द्वारा भाजपा को बदनाम करने की साजिश की जाती रही है। हम मुसलमान जरूर है पर पहले देश के नागरिक है ओर हमें हर हाल में अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए। हमें दूसरी पार्टियों के नेताओ के बहकावे में नही आना चाहिए।

Share it
Top