Home > Archived > क्या PM मोदी का रोड शो काशी में भाजपा की जीत की गारंटी है?

क्या PM मोदी का रोड शो काशी में भाजपा की जीत की गारंटी है?

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-05T22:01:25+05:30  |  New Delhi

क्या PM मोदी का रोड शो काशी में भाजपा की जीत की गारंटी है?

वाराणसी: क्या PM मोदी का रोड शो काशी में भाजपा की जीत की गारंटी है? अब यूपी के अंतिम चरण के चुनाव में पीएम से लेकर सीएम तक उलझ गये और तो और पूरा दिल्ली दरवार भी जुगत में लगा है. कारण अब साफ़ इज्जत दांव पर लग गई भैया पीएम की.


बाबा की नगरी में अब किसकी बचेगी साख और कौन बनेगा देश के सबसे बड़े सूबे का विजेता. कल से पूरी बाबा की नगरी रोड शो में उलझ कर रह गई. लेकिन अब किसको चुनेगी जनता अंतर अब थोडा बाकी है. इस चुनाव से एक बात तो पता चल गई कि वोटर बहुत बड़ी झाड़ है. जब उसमें उलझाता है तब अपने आप नेता वोटर के दरवाजे पर खड़ा नजर आता है. इस बार जितनी इज्जत वनारस के वोटर को मिली है पुरे प्रदेश में किसी को नहीं मिली. वोटर भी बड़ा सयाना है कि अब तक उसने अपने पत्ते ही नहीं खोले. किसको देगा वोट कहा नहीं जा सकता है.


रोड शो तो अखिलेश का भी भारी था जिसने कल के पीएम के रोड शो को कमजोर कर दिया. फिर मोदी के सबसे खास मंत्री को आकर कहना पड़ा कि ये तो रोड शो नहीं था काल भैरव के दर्शन का रेला था. लेकिन आज का भी रोड शो कल के रोड शो को कमजोर कर पाया या नहीं ये तो आने वाली 11 मार्च ही बताएगी.


आपको बता दें कि अगर अब बीजेपी वनारस की सभी सीटें नहीं जीती तो पीएम की साख को धक्का लगेगा. इस बार का चुनाव मोदी बनाम अखिलेश बन चूका है. बसपा फिर तीसरे नंबर पर चुपचाप बैठी अपनी बारी का इंतजार कर रही है. जितनी तन्मयता और शांतिपूर्ण चुनाव बसपा ने लडा है उतना और पार्टियों ने नहीं.

Share it
Top