Home > Archived > बीजेपी के दादा ने साधा मौन, वनारस अब जीतेगा कौन?

बीजेपी के दादा ने साधा मौन, वनारस अब जीतेगा कौन?

 शिव कुमार मिश्र |  8 March 2017 6:54 AM GMT  |  New Delhi

बीजेपी के दादा ने साधा मौन, वनारस अब जीतेगा कौन?

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में सातवें चरण का चुनाव बेहद रोचक दौर में चला गया जब चुनाव पीएम बनाम सीएम हो गया. फिर सबसे बुजुर्ग बीजेपी विधायक दादा श्यामदेव राय चौधरी का मौन व्रत धारण कर लेना, क्योंकि दादा का टिकिट कट चूका है. उनकी जगह युवा बीजेपी को चुनाव लड़ाया गया.


हालांकि दादा की नारजगी दूर करने का भरसक प्रयास किया गया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद मिलकर दादा को समझाया और आश्वस्त भी किया कि आपको सरकार बनने पर एमएलसी बनाया जायेगा. पीएम मोदी ने दादा को मंदिर के अंदर हाथ पकड़कर अपने पास विठाया. लेकिन दादा के आज वोटिंग के दिन अचानक मौन व्रत धारण करना किस ओर इशारा कर रहा है ये तो परिणाम ही बताएगा.


आपको बता दें कि दादा बता चुके है कि वनारस में बीजेपी की स्तिथि ज्यादा मजबूत नहीं है. चूँकि वनारस पर प्रदेश की ही नहीं देश की नहीं विश्व की निगाह टिकी हुई है. वनारस पीएम मोदी का लोकसभा क्षेत्र है. अगर वनारस में बीजेपी को कुछ भी नुकसान होता है तो बीजेपी की हालत नाजुक बन जायेगी साथ ही पीएम की छवि पर सीधा हमला होगा.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top