Home > Archived > बाबा की नगरी का वोटर मस्त, पीएम से लेकर सीएम तक त्रस्त, चुनावी चक्रव्यूह में फंसा बनारस!

बाबा की नगरी का वोटर मस्त, पीएम से लेकर सीएम तक त्रस्त, चुनावी चक्रव्यूह में फंसा बनारस!

 शिव कुमार मिश्र |  4 March 2017 4:24 AM GMT  |  वाराणसी

बाबा की नगरी का वोटर मस्त, पीएम से लेकर सीएम तक त्रस्त, चुनावी चक्रव्यूह में फंसा बनारस!

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में चुनाव अपनी अंतिम सीमा की और बढ़ रहा है, बस अगले और अंतिम चरण के बाद यूपी में 8 मार्च को अंतिम आहुती होगी. वाराणसी में आज पीएम से लेकर सीएम तक आज सभी बाबा के नगरी में जनता के दरवाजे पर वोट की गुहार लगाते नजर आ रहे है.

वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी पूरी, शुरू होने वाला ही रोड शो तो सीएम अखिलेश राहुल ओर डिंपल का रोड शो भी लगभग शुरु होने वाला है तो ऐसे में बसपा की मुखिया पूर्व सीएम मायावती भी पीछे कैसे रहती उनकी भी दो जनसभा है. वनारस में आज एक होली से पहले ही किसी पर्व जैसा माहौल बना हुआ. चाय की दुकान से पान की दुकान तक बस एक ही चर्चा है कि का भैया कितने की का की का रोड शो है.


वहीँ, कुछ लोंगों का कहना है कि लोकसभा से भी ज्यादा भारी चुनाव नजर आ रहा है इस बार. लेकिन गंगा मैया और भोले बाबा ने सभी को अपने द्वार पर ला पटका है. जो नेता लोग पता करने पर भी नहीं मिलते है वो जनता के लोगों से मिलने के लिए आतुर है. चुनावी विसात में उलझा वनारस लेकिन जनता भी बना रही है मजाक!

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top