Home > Archived > पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के बेटे साकेत का फेसबुक एकाउंट हैक, डाली आपत्तिजनक पोस्ट

पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के बेटे साकेत का फेसबुक एकाउंट हैक, डाली आपत्तिजनक पोस्ट

 Special Coverage News |  14 Feb 2017 7:06 PM GMT  |  सितारगंज

पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के बेटे साकेत का फेसबुक एकाउंट हैक, डाली आपत्तिजनक पोस्ट

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता विजय बहुगुणा के बेटे साकेत बहुगुणा के मुताबिक उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर किसी ने आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी है. पोस्ट में विजय बहुगुणा के फोटो के साथ कहा गया है कि उत्तराखंड से मुख्यमंत्री पद के लिए बीजेपी के सर्वश्रेष्ठ नेता विजय बहुगुणा को अपना वोट दें.


साकेत ने साइबर क्राइम सेल में इसकी शिकायत की है.पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के पुत्र साकेत बहुगुणा ने साइबर सेल देहरादून में शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने उनका फेसबुक एकाउंट हैक कर आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट कर दिया है. साकेत के एफबी पेज पर एक पोस्ट लगी है, जिसमें कहा गया है कि- उत्तराखंड से मुख्यमंत्री पद के लिए बीजेपी के सर्वश्रेष्ठ नेता विजय बहुगुणा को अपना वोट दें.गौरतलब है कि पूर्व सीएम विजय बहुगुणा पिछले साल कांग्रेस छोड़ 9 साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे.


विजय बहुगुणा खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, उनके छोटे बेटे सौरभ बहुगुण सीतारगंज से चुनाव मैदान में हैं. बहुगुणा भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं. साकेत बहुगुणा विजय बहुगुणा के बड़े बेटे हैं. उन्होंने साइबर सेल में अपना फेसबुक अकाउंट हैक कराने की शिकायत की है.

Tags:    
Share it
Top