Top
Breaking News
Home > Archived > विरोधी कहते हैं नोटबंदी नहीं नसबंदी है, नसबंदी तो कालाधन करने वालों की हुई- राजनाथ सिंह

विरोधी कहते हैं नोटबंदी नहीं नसबंदी है, नसबंदी तो कालाधन करने वालों की हुई- राजनाथ सिंह

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 11:25 AM GMT  |  New Delhi

विरोधी कहते हैं नोटबंदी नहीं नसबंदी है, नसबंदी तो कालाधन करने वालों की हुई- राजनाथ सिंह

भगवानपुर: बीजेपी की आज भगवानुपर में परिवर्तन रैली है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा मेरे सिर पर सुबोध राकेश ने पगड़ी पहनाई है, अब ये उत्तराखंड वासियों के आन बान शान की पगड़ी है। उत्तराखंड राज्य अटलजी ने दिया, राजनीतिक उठापटक, दांवपेच का अखाडा बना उत्तराखंड।

नोटबंदी के मुद्दे पर राहुल गांधी के भूकंप आ जाने वाले बयान पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा, मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा, मैंने कहा बोलते तो रोज हैं पर हवा भी नहीं चलती। मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं, जब वो बोले और भूकंप आए। तूफान आया तो सरकार सीना चौड़ाकर खड़ी रहेगी।

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया। जनधन योजना के जरिये लोगों का खाता खुलवाया, प्रधानमंत्री ने वन रैंक वन पेंशन पूरा किया। गृहमंत्री ने कहा अगर भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना है तो कुछ साहसिक और कठोर कदम उठाने ही पड़ते हैं। नोटबंदी का फैसला साहसी व्यक्ति ही ले सकता है, महीने भर में स्थिति सामान्य हो जाएगी। विरोधी कहते हैं नोटबंदी नहीं नसबंदी है, नसबंदी तो कालाधन करने वालों की हुई।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इशारों में किया सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र, उन्होंने कहा हमें कोई छेड़ेगा तो हम छोड़ेंगे नहीं। इस पार ही नहीं उस पार भी कर सकते हैं मुकाबला। पड़ोसी आतंकवाद को हवा देते हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it