Top
Home > Archived > उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटने से ढहे मकान में दबकर 6 की मौत

उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटने से ढहे मकान में दबकर 6 की मौत

 Special Coverage News |  20 Aug 2016 4:44 PM GMT  |  पौड़ी

उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटने से ढहे मकान में दबकर 6 की मौत

उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटने से ढहे मकान में दबकर 6 की मौत.



शनिवार देर शाम करीब पौने सात बजे मरखोला गांव में भारी बारिश के दौरान बादल फटने से पूरा मकान बह गया। जिसमें दीपक सिंह (75) के दो बेटों के परिवार रहते थे। मकान के एक हिस्से में चंदन सिंह उसकी पत्नी, दो बेटे, एक बेटी रहती थी। दूसरे हिस्से में स्व. मंगल सिंह की पत्नी, बेटा, बेटी रहते हैं। घटना से कुछ देर पहले बुजुर्ग दीपक सिंह चंदन सिंह के छोटे बेटे को लेकर घर के समीप बह रहे गदेरे के उफान की थाह लेने गए थे।


घर लौटे तो वहां से तब तक मकान गायब था। बर्तन इत्यादि घरेलू सामान बह रहे थे। चंदन सिंह कुछ काम से बाहर गए हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाया। सूचना मिलने तक मलबे से पांच शव बरामद कर लिए गए थे। इनमें सुनीता देवी पत्नी स्व. मंगल सिंह, सोनी देवी पत्नी दीपक सिंह, गोलू पुत्र चंदन शामिल हैं।

ग्रामीण गोपाल सिंह नेगी ने बताया कि चंदन को घटना की सूचना दे दी गई है। घटना की सूचना पाकर प्रशासन की टीम एसडीएम पीएल शाह के नेतृत्व में राहत एवं बचाव कार्य के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it