Top
Home > Archived > RBI गवर्नर भी मोदी जी के साथ हैं जबकि उन्हें अपना काम करना चाहिए- ममता बनर्जी

RBI गवर्नर भी मोदी जी के साथ हैं जबकि उन्हें अपना काम करना चाहिए- ममता बनर्जी

 Special Coverage News |  8 Dec 2016 11:29 AM GMT  |  New Delhi

RBI गवर्नर भी मोदी जी के साथ हैं जबकि उन्हें अपना काम करना चाहिए- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल: नोटबंदी पर पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नो नोटबैन के मुद्दे पर पीएम मोदी को बनाया निशाना। पूछा, ब्लैक मनी कहां है? उन्होंने कहा पीएम मोदी खुद को शेर समझते हैं। उन्हें लगता है कि सिर्फ वही सही हैं। नोटबंदी से सिर्फ पीएम और उनके लोगों को फायदा।

पीएम मोदी पर जोरदार निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा लोगों को मालूम नहीं है कि कल क्या होगा। मोदी जी सिर्फ भाषण देते हैं, जवाब नहीं।

प्रधानमंत्री पर गरजीं ममता बनर्जी, ममता ने नोटबंदी के फैसले पर कहा कि सबकुछ ऐसे रहस्यमय तरीके से किया जा रहा है जैसे पीएम मोदी अलीबाबा हों। उन्हें समझना चाहिए कि वह एक संवैधानिक पद पर हैं।

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर उर्जित पटेल पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा RBI गवर्नर भी मोदी जी के साथ हैं जबकि उन्हें अपना काम करना चाहिए।

बता दें कि कालेधन पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से लिए गए नोटबंदी के फैसले का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार विरोध कर रही हैं। इससे पहले भी ममता बनर्जी ने नोटबंदी को आर्थिक आपातकाल कहा था। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी के बाद स्थिति तो इमरजेंसी से भी ज्यादा खराब हो गई है, यह आर्थिक आपातकाल जैसा है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it