Home > ससुर और जेठ से बेड शेयर के लिए किया जा रहा था मजबूर, जवाब में पत्नी ने इनका लिया सहारा

ससुर और जेठ से बेड शेयर के लिए किया जा रहा था मजबूर, जवाब में पत्नी ने इनका लिया सहारा

 Special Coverage News |  2016-07-19 09:32:05.0  |  कानपुर

ससुर और जेठ से बेड शेयर के लिए किया जा रहा था मजबूर, जवाब में पत्नी ने इनका लिया सहारा

उत्तर प्रदेश: कानपुर में एक विवाहिता द्वारा अपने पति,ससुर और जेठ पर गंभीर आरोप लगाने का मामला सामने आया है। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति शादी के कुछ दिनों बाद नशीला पदार्थ खिलाकर ससुर और जेठ से उसका रेप करवाया।

विरोध करने पर उसकी हत्‍या करने की धमकी देने लगा और घर से भगा दिया। दरअसल, पीड़िता की शादी 22 अक्टूबर 2015 को पांडु नगर निवासी रोहित अग्रवाल से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से पति उसे अपने बड़े भाई और ससुर के साथ सोने के लिए कहने लगा।

पीड़िता का आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसके पति ने एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने इस बात की शिकायत काकादेव थाने में की। शिकायत के बाद उसके पति और जेठ दोनों को जेल हुई लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर लिया गया।

उसने बताया कि न्‍याय पाने और अपने पति, जेठ और ससुर को समाज में बेइज्जत करने के लिए ऐसा कदम उठाया है। विवाहिता ने इसके लिए अपने ऊपर हुए उत्पीड़न का एक पम्पलेट नोट बनवाया और पति की दुकान के सामने गधों को लेकर प्रदर्शन किया। पीड़िता ने एक गधे के गले में कपिल अग्रवाल तो दूसरे गधे के गले में रोहित अग्रवाल लिखकर लटका दिया था। पीड़िता का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी।

Tags:    
Share it
Top