लाइफ स्टाइल

Moto X4: जानिए किन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन

Special Coverage News
28 July 2017 10:11 AM GMT
Moto X4: जानिए किन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन
x
मोटोरोला एक स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। Moto X4 की कीमत के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है।
नई दिल्ली: मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 Force लॉन्च किया था। अब मोटोरोला एक दूसरा स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। एक टिप्स्टर रॉलान्ड क्वानडट (@rquandt) ने मोटोरोला के आने वाले स्मार्टफोन Moto X4 की कीमत के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है।
उन्होंने ट्वीट किया है कि इसकी कीमत करीब 350 यूरो (करीब 26,500) हो सकती है। हाल ही में अभी तक कंपनी की तरफ से एक अघोषित स्मार्टफोन Motorola XT1789-05 ग्रीकबैंच की लिस्टिंग में नजर आया है। साथ ही इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन की कुछ जानकारी सामने आई हैं।
इस लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में एक 2.21GHz का ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें इस मिड-रेंज प्रोसेसर के अलावा एक 3GB की रैम भी मिलने वाली है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नूगा पर काम करेगा।
जैसा कि पिछले लीक्स में सामने आया है कि स्मार्टफोन को Moto X4 कहा जा सकता है। इसमें 5 इंच की डिस्प्ले होगी। इसमें स्मार्टफोन में एक 3,800mAh बैटरी मिल सकती है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आयेगा। इसके अलावा एक लीक के मुताबिक इस फोन में स्नैपड्रेगन 630 प्रोसेसर मिल सकता है।
इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। एक में 3GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। इसके अलावा इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा यह क्विक चार्ज 3 सपोर्ट के साथ आ सकता है।
Next Story