Home > Archived > अमित शाह बोले, मोदी का पीएम बनना 'हिंदुत्व' के लिए गौरव की बात

अमित शाह बोले, मोदी का पीएम बनना 'हिंदुत्व' के लिए गौरव की बात

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 8:25 AM GMT

मोदी का पीएम बनना 'हिंदुत्व' के लिए गौरव की बात
मोदी का पीएम बनना 'हिंदुत्व' के लिए गौरव की बात: अमित शाह


मथुरा : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को वृंदावन में जो कुछ एेसा कहा जिससे राजनीतिक पारा बढ़ सकता है। अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सच्चा हिंदू राष्ट्रवादी बताया।

अमित शाह बांके बिहारी मंदिर के दौरे पर आए हुए थे जिसके बाद उन्होंने प्रियाकांतजू मंदिर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने बनारस के घाट पर ‘आरती’ की और विकास की उनकी अवधारणा सिर्फ भौतिक ही नहीं बल्कि आध्यात्मिक भी है।


प्रियाकांतजू मंदिर में लगभग दो लाख लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मोदी देश की सच्ची संस्कृति और परंपराओं को बचाने में जुटे हुए हैं और यह सनातन धर्म के लिए गर्व की बात है।

शाह ने कहा, ‘काशी में आरती कर मोदी ने लाखों लोगों के दिलों में यह सोच पैदा की कि वह देश की संस्कृति की रक्षा कर सकते हैं। शाह ने 125 गरीब लड़कियों को चेक और साइकिल भी बांटी।

केंद्र के 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' प्रॉजेक्ट के तहत एक ट्रस्ट इन लड़कियों की देखभाल कर रहा है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मथुरा से सांसद हेमा मालिनी और छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top