Top
Home > Archived > भाजपा नेता पर महिला ने लगाया अश्लील आरोप

भाजपा नेता पर महिला ने लगाया अश्लील आरोप

 Special News Coverage |  26 March 2016 11:31 AM GMT

भाजपा नेता पर महिला ने लगाया अश्लील आरोप
मुंबई : भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार को भेजे गए पत्र में पार्टी यूथ विंग प्रेसिडेंट गणेश पांडेय पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने लिखा है कि गणेश पांडेय ने रात को उसे अपने कमरे में बुलाया। कमरे में पांडेय बाकी लोगों के साथ शराब पी रहे थे। यहीं पर पांडेय ने महिला से अभद्र सवाल पूछे। पांडेय ने कथित रूप से महिला पर गंदी फब्तियां भी कसीं और जब वह जाने की कोशिश करने लगीं तो उनका हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की।


महिला द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद गणेश पांडेय ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। शेलार ने पांडेय के इस्तीफे को स्वीकार करने की पुष्टि की और कहा कि शहर की युवा मोर्चा यूनिट को भंग कर दिया गया है। शेलार ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो। गणेश पांडे ने खुद पर लगे आरोपों को राजनीतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा सौंपकर एक विस्तृत जांच की मांग की है। अगर मैं दोषी नहीं पाया गया तो संबंधित महिला पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

पीड़ित के पत्र के मुताबिक सूत्रों की माने तो गणेश और उनके दोस्तों ने महिला का कथित रूप से कमरे तक उसका पीछा किया। जब गणेश दोस्तों के साथ महिला के कमरे में नहीं घुस पाए तो दरवाजे पर जोर जोर से दस्तक दी। पांडेय ने अपने साथियों के साथ कथित रूप से दरवाजे पर पॉर्न वीडियो भी चलाया वह भी तेज आवाज में। महिला ने लिखा है कि पांडेय ने उन्हें धमकाया कि वह उन्हें छुना चाहते हैं। वह परवाह नहीं करते अगर बाद में उनपर केस कर दिया जाए। मामले में पार्टी ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है। महिला ने बताया कि वह पार्टी द्वारा की गई कार्रवाई से संतुष्ट हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it