Top
Home > Archived > शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, पीएम मोदी की रैलियां रद्द होने से जनता में गया है नकारात्मक संदेश

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, पीएम मोदी की रैलियां रद्द होने से जनता में गया है नकारात्मक संदेश

 Special News Coverage |  17 Oct 2015 9:03 AM GMT

shatrughan sinha


नई दिल्ली : बिहार में दो चरण के मतदान के बाद राजनीतिक फिजा में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी की छह रैलियों को निरस्त करने पर अब विरोधियों के बाद अपनों ने भी भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

बिहारी बाबू के नाम से मशहूर पटना के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने चुनाव प्रचार कार्यक्रम आयोजकों के बहाने पीएम को निशाने पर ले लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बिहार में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अंतिम समय में रैलियां रद करने से लोगों में नकारात्मक संदेश गया है।





शत्रुघ्न यहीं नहीं रुके उन्होंने बिहार में भाजपा के स्‍थानीय नेताओं पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा। कहा, कुछ स्‍थानीय नेताओं का तानाशाही भरा रवैया राजनीतिक माहौल में गंदगी और अवांछनीय स्थिति पैदा करने के लिए पूरी तरह जिम्मेदार है।




बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार दूसरे दिन केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले एक दिन पूर्व भी वह दाल की बढ़ती कीमतों के बहाने केन्द्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं।

गौरतलब हो कि ‌बिहार बाबू शत्रुघ्न सिन्हा के बगावती तेवर लगातार भाजपा के लिए मुसीबत का सबब बने हुए हैं। माना जाता है कि शत्रु केन्द्र में भाजपा की सरकार होने के बाद भी कोई महत्वपूर्ण भूमिका न दिए जाने से नाराज चल रहे हैं।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


Next Story
Share it