Home > Archived > आखिर क्यों की टीवी पत्रकार ने घटिया हरकत पीएम मोदी के साथ

आखिर क्यों की टीवी पत्रकार ने घटिया हरकत पीएम मोदी के साथ

 Special News Coverage |  5 April 2016 2:59 AM GMT


pm modi
भाजपा ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छेड़छाड़ की हुई फोटो डालने पर एक पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सऊदी अरब के शासक के चरण छूने के लिए झुकते हुए दिखा गया है। इस पर भाजपा सांसद महेश गिरी ने केंद्रीय मंत्री से शिकायत की। इस पर सरकार ने कहा है कि वह मामले पर गौर कर रही है।

raghav-chopra

भाजपा के प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ के प्रभारी अरविन्द गुप्ता ने दिल्ली पुलिस की साइबर शाखा में एक निजी टीवी चैनल में काम करने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ ‘प्रधानमंत्री मोदी की छेड़छाड़ की हुई तस्वीरें डालने’ की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया,‘हमने शिकायत दर्ज करवाई है। साइबर शाखा इस संबंध में उपयुक्त कार्रवाई करेगी।’ मोदी रविवार रात को ही सऊदी अरब से लौटे हैं।






इस फर्जी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया में काफी रोष देखने को मिला तथा भाजपा सांसद महेश गिरि ने इस बारे में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का ध्यान आकृष्ट किया है। गिरि ने ट्वीट कर फर्जी तस्वीर डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था। इसके जवाब में सूचना एवं प्रसारण राजयमंत्री राजवर्धन राठौड़ ने कहा, ‘महेश गिरिजी, मैंने सूचना प्रसारण मंत्रालय को उल्लंघनों की समीक्षा करने का निदेश दिया है।’ राठौड़ ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि वह इस सिलसिले में संचार एवं आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद की मदद भी मांगेंगे।




वहीं फोटो पोस्ट करने वाले पत्रकार ने इस संबंध में खेद जताया है। उन्‍होंने कहा,’ मैं अपने फेसबुक पेज पर पीएम की मॉर्फ्ड फोटो पोस्‍ट करने के लिए खेद जताता हूं। मुझे इसकी सत्‍यता की जांच कर लेनी चाहिए थी। मैं इस दुर्भाग्‍यशाली गलती के चलते जिन लोगों को भी परेशानी हुई उनसे माफी मांगता हूं।’






Tags:    
Share it
Top