Home > Archived > इस्लाम आतंकवादी धर्म होता देश में एक भी हिन्दू नहीं होता -अमीर जमाते इस्लामी

इस्लाम आतंकवादी धर्म होता देश में एक भी हिन्दू नहीं होता -अमीर जमाते इस्लामी

 Special News Coverage |  2 Feb 2016 1:51 AM GMT

islam
हैदराबाद
साज़िशों और समस्याओं का जिम्मा दूसरों पर डालने से समस्या का हल नहीं होता मुकाबला करने के बजाय आरोप लगाना मूर्खों का प्रतीक है। इन विचारों को व्यक्त अमीर जमाते इस्लामी ने अपने अध्यक्षीय भाषण में किया। मौलाना जमाते इस्लामी, हैदराबाद की ओर से आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम “देश के पुनर्निर्माण और हम” को संबोधित कर रहे थे।

मोलाना जलालुद्दीन उमरी ने सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया में दंगा ,फसाद नुमायां होचुका है और कुरान कहता है कि यह हमारे कुछ कार्यों का परिणाम है। दुनिया में जितनी बुराइयां फैली हुई हैं इसका एकमात्र समाधान यही है कि हम अपने प्रभु की तरफ पलट जाएं, उसकी इबादत करें और उसकी ना फ़रमानी से बचें। उन्हों ने कहा जमाते इस्लामी का संदेश और उस के संघर्ष की अभिव्यक्ति यही है। सरस्वती जगतगुरु आचार्य ओम कार आनंद ने अपनी बातचीत में कहा कि इस्लाम एक शांति वाला धर्म है और अगर यह आतंकवादी धर्म होता तो इस देश में कोई हिंदू मौजूद नहीं रहता। जगत गुरु ने कहा इस देश का निर्माण और विकास मुसलमानों के बिना संभव नहीं। आज इस देश की सरकार सांप्रदायिक ताकतों के हाथों में है, लेकिन हमें एक साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे तो तो यह सांप्रदायिकता समाप्त हो सकेगी।



उपमुख्यमंत्री तेलंगाना मुहम्मद महमूद अली ने कहा कि यह हमारे राज्य के लिए गर्व की बात है कि जमाते इस्लामी के इस सभा यहाँ हो रहा है। आज मुसलमानों को राष्ट्रीय धारा से हटा दिया जा रहा है। लेकिन हमें हिम्मत नहीं हारना नहीं चाहिए । मोलानाक्लब सादिक शिया इमाम ने कहा कि चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि अच्छे दिन आयनीगे। लेकिन अच्छे दिन तो हमारे नहीं बल्कि मोदी जी के आ गए हैं। उन्होंने मंदिर बनाने की घोषणा की थी लेकिन लगता नहीं कि मोदी राज में भी यह संभव हो सकेंगे।

इस सार्वजनिक कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेलंगाना मोहम्मद महमूद अली, मोहम्मद अदीब पूर्व सदस्य पार्लियामेंट शब्बीर अली विपक्षी नेता तेलंगाना विधान परिषद, डॉक्टर जफर उल इस्लाम खान अध्यछ मुस्लिम मजलिस मशवरत ,एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट महमूद पराचा, मुजतबा फारुख सदस्य जमाते इस्लामी, डॉ कासिम रसूल इलियास वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया, सहित कई मेहमान मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top