राष्ट्रीय

25 लाख रिश्वत मामले में फंसे, सांसद कीर्ति और बेदी

Special News Coverage
5 Jan 2016 7:17 AM GMT
kirti azad bishan singh bedi

नई दिल्ली: बीजेपी में डीडीसीए मामले को लेकर केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली पर हमला करने वाले सांसद और किर्केटर खुद ही कोर्ट में एक रिश्वत के मामले में फंसते नजर आ रहे है।
DDCA : बीजेपी सासंद कीर्ति आजाद ने जेटली की भूमिका पर उठाए सवाल

डीडीसीए मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी से निलंबित किये जा चुके सांसद कीर्ति आजाद एक और कानूनी मामले में फंस गये हैं। अंडर-19 क्रिकेटर हिम्मत सिंह के पिता ने आजाद पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिस पर अदालत ने सोमवार को संज्ञान लिया।

DDCA : जेटली के बचाव में आए पीएम मोदी, कहा-जेटली पाक साफ हैं, बेदाग होकर निकलेंगे
दिल्ली की एक अदालत ने आजाद, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामले का संज्ञान लिया। आजाद और बेदी पर आरोप है कि उन्‍होंने दुर्भावनापूर्ण इरादे से झूठे आरोप लगाए हैं कि विजय हजारे ट्रॉफी में उनके बेटे के चयन के लिए 25 लाख रुपये दिये गये थे।



22 फरवरी को पेश होंगे साक्ष्य


मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आकाश जैन ने कहा कि नई शिकायत दर्ज की गई है और संज्ञान लिया गया है। समन से पहले के साक्ष्य 22 फरवरी को रिकॉर्ड किये जाएंगे। फरियादी की ओर से पेश हुए वकील गजेंद्र सिंह ने कहा- 'आजाद, बेदी, सुरेन्द्र खन्ना और समीर बहादुर ने हाल ही में एक प्रेस ब्रीफिंग में आरोप लगाया था कि युवा क्रिकेटर के चयन के लिए 25 लाख रुपये अदा किए गये थे। इस आरोप ने अपनी प्रतिभा के बूते टीम में जगह बनाने वाले हिम्मत सिंह को बदनाम किया है।
Next Story