Breaking News
Home > Archived > ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, मैं पीएम की नौकरानी नही हूं, दम हो तो अरेस्ट करके दिखाए

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, मैं पीएम की नौकरानी नही हूं, दम हो तो अरेस्ट करके दिखाए

 Special News Coverage |  9 April 2016 11:48 AM GMT

ममता ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, मैं पीएम की नौकरानी नही हूं, दम हो तो अरेस्ट करके दिखाए

कोलकाता: ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा कि मैं पीएम की नौकरानी नही हुं कि वे मुझे कुछ भी बोलेगें, अगर उन में दम हो तो अरेस्ट करके दिखाए। मोदी जो कहते है, वो उनकी पोस्ट पर बैठे शख्स को शाभा नही देता। इतना ही नही ममता बनर्जी ने बीजेपी को भयानक जाली पार्टी करार दे डाला।

आसनसोल में चुनावी सभा में बोलते हुए कहा कि, मै अपने सिर को ऊंचा रखने के लिए हमेशा ही लडती रहुंगी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि मैंने कभी किसी के सामने सिर नही झुकाया है। मोदी ने भी आसनपोल में गुरूवार को तीन सभाएं की थी, तृणमूल काग्रेस को टेरर मौत और करप्शन की पार्टी का करार दिया था।

ममता बनर्जी मोदी आरएसएस वालंटियर की भाषा बोलतें हैं, लंबी- लंबी स्पीच देना आसान है, परन्तु लोंगों के लिए काम करना उतना ही मुश्किल है। जब मोदी जी बंगाल आए, तो उन्होनें मुझ पर पर्सनल वार किया। ये तो खराब बात है। उन्होनें मुझे निशाना बनाया, ऐसा सोचकर मेें मोदी जी पर हमला नही करूंगी। मोदी की मन की बात पर ममता ने निशाना साधा मन की बात तो रेडियों पर ऐसे सुनते है जैसे कि वे कोई भगवान हों।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top