Top
Home > Archived > पीएम मोदी ने बादल को बताया भारत का मंडेला: ट्विटर पर छिड़ी जंग

पीएम मोदी ने बादल को बताया 'भारत का मंडेला': ट्विटर पर छिड़ी जंग

 Special News Coverage |  11 Oct 2015 2:32 PM GMT


modi-badal


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में प्रकाश सिंह बादल को सम्मानित करते हुए उन्हें 'भारत का मंडेला' की उपाधि दी।


पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को भारत का नेलसन मंडेला बताते हुए कहा कि बादल ने बिना किसी अपराध के करीब दो दशक जेलों में बिताएं हैं। वह पूरी तरह से राजनीति के लिए समर्पित रहे हैं और राजनीतिक कारणों से ही जेलों में बंद रहे। उन्होंने कहा कि बादल साहब ने कोई अपराध नहीं किया था लेकिन उन दिनों के नेताओं से उनके विचार नहीं मिलते थे इसलिए उन्हें जेल भेज दिया गया।






अब पीएम मोदी के इस बयान पर ट्विटर पर नई बहस छिड़ गयी है और तो और #YoBadalSoMandela, यानि जैसे बादल-वैसे मंडेला, ट्रेंड करने लगा।


वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने हैरानी जताते हुए सवाल उठाया है 'बादल भारत के नेल्सन मंडेला हैं। '




वहीँ, कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने तो ट्विटर पर यहाँ तक लिखा है कि, आज मंडेला की एक और बार मौत हो गई, नेल्सन मंडेला के साथ तुलना शर्मनाक़ है।




जाने माने कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, 'पंजाब को अपने निजी मंडेला मुबारक हों। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है - स्व०मंडेला जी को मरणोंपरांत एक और "नोबेल"।




मशहूर संगीतकर विशाल ददलानी ने भी इस पर ट्वीट किया है ..




वहीं, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप बाजवा ने भी इस पर ट्वीट किया है ..




वहीं, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया है ..





पढ़ें --- लोगों के कुछ ट्वीट्स






















href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it