Top
Home > Archived > मोदी ने ली सांसदों की क्लास, सवालों ने छुड़ाए पसीने

मोदी ने ली सांसदों की क्लास, सवालों ने छुड़ाए पसीने

 Special News Coverage |  16 March 2016 6:16 AM GMT

मोदी ने ली सांसदों की क्लास, सवालों ने छुड़ाए पसीने
नई दिल्ली: यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से कमर कसना शुरू कर दिया है। दिल्ली और बिहार में हार के बाद बीजेपी यहां पार्टी को जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सभी सांसदों के साथ बैठक की और सरकार के कामकाज को लेकर सांसदों की सुस्‍ती पर कड़ा रूख दिखाया।

इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। बैठक में पीएम मोदी के दो सवालों से बीजेपी सांसदों के पसीने छुड़ा दिए। मोदी ने सांसदों से पूछा कि उत्‍तर प्रदेश से आने वाले 71 सांसदों में से कितनों को पता है कि उनके संसदीय क्षेत्र में दीनदयाल ज्‍योतिग्राम योजना के तहत कितने गांवों में बिजली पहुंची है। फिर पूछा कि कितनों ने पीएमओ एप डाउनलोड की है। दोनों सवालों पर किसी सांसद ने कोई जवाब नहीं दिया।


बैठक के दौरान उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में भी चर्चा की गई। बैठक के दौरान पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि चुनावों में ज्‍यादा समय नहीं बचा है। इसलिए पूरा ध्‍यान इस पर देने की जरूरत है।

संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू ने बैठक के दौरान सांसदों से कहा कि वे जेएनयू और रोहित वेमुला सुसाइड केस में सरकार और पार्टी के रूख को जनता के बीच लेकर जाएं। कांग्रेस इस मामले में दबाव में इसके चलते पार्टी इसे भुनाए। वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने सांसदों से कहा कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में विजेता के रूप में जाएं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it