Home > Archived > नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी की तारीफ की, उन्हें बताया महान प्रेरणास्त्रोत

नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी की तारीफ की, उन्हें बताया महान प्रेरणास्त्रोत

 Special News Coverage |  29 April 2016 7:12 AM GMT

नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी की तारीफ की, उन्हें बताया महान प्रेरणास्त्रोत

अमृतसर: राज्यसभा के लिए नामित होने के बाद क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्होंने हमेशा पंजाब के लोगों की सेवा को प्राथमिकता दी है और आगे भी लोगों की सेवा करते रहेंगे। तीन बार लोकसभा सदस्य रहे सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की और उन्हें अपने जीवन का महान प्रेरणास्त्रोत बताया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि मुझे दो साल पहले भी नॉमिनेट किया गया था, एक प्रसिद्ध व्यक्ति के लिए मैंने अमृतसर लोकसभा सीट छोड़कर राज्यसभा सीट लेने से मना कर दिया था। किसी चीज़ के बदले में कुछ नहीं चाहिए इसीलिए मैंने मना कर दिया। अभी राज्यसभा सीट के लिए प्रधानमंत्री की ओर से मेरा वर्तमान नामांकन मेरे लिए ज्यादा प्रासंगिक है क्योंकि वह न केवल प्रेरणा के महान उदाहरण हैं बल्कि वह मेरे जीवन के प्रेरणास्त्रोत हैं। अभी तो शपथ ली है गुरु, आगे खुल कर खेलूंगा। सभी जगह चाहे क्रिकेट हो, या टीवी हो सबसे सही जगह संसद है।


बता दें मशहूर क्रिकेटर और कमेंट्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा में मनोनीत सदस्य के रूप में शपथ ली। उच्च सदन की कार्यवाही शुरू होने पर सिद्धू ने पंजाबी में शपथ ली। सदन की बैठक शुरू होने से पहले सिद्धू को विभिन्न पक्षों के सदस्यों ने आकर बधाई दी। सिद्धू के शपथ लेने के अवसर पर विशिष्ट दर्शक दीर्घा में उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी बैठी थीं। सिद्धू को बीजेपी ने पंजाब से सदस्य नॉमिनेट किया है।

ये भी पढें:
स्वामी-सिद्धू और मैरी कॉम सहित ये 6 हस्तियां राज्यसभा के लिए मनोनीत

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सुब्रमण्यम स्वामी, नवजोत सिंह सिद्धू, बॉक्सर मैरीकॉम, पत्रकार स्वप्न दास गुप्ता, मलयालम अभिनेता सुरेश गोपी और अर्थशास्त्री नरेंद्र जादव को राज्यसभा में भेजा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top