Home > Archived > दलित आरक्षण नहीं होगा खत्म, विपक्ष झूठा प्रचार कर रहा - पीएम

दलित आरक्षण नहीं होगा खत्म, विपक्ष झूठा प्रचार कर रहा - पीएम

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 2:38 AM GMT

modi ji
कोयंबटूर
आरक्षण समाप्त किए जाने की संभावना से इंकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर परोक्ष हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को विघटित करने के लिए सोची समझी साजिश के तहत दलितों के मुद्दे पर झूठा अभियान शुरू किया गया है। मोदी ने कहा कि पहले उन्होंने किसानों को भड़काने का प्रयास किया। उन्हें कामयाबी नहीं मिली और अब दलितों को लेकर झूठ फैलाए जा रहे हैं। जहां कहीं भी वे जाते हैं, जब कभी वे जाते हैं, वे झूठ बोलते हैं। वे उंची आवाज में झूठ को दोहराते रहते हैं। दलितों को गुमराह करने और मूर्ख बनाने के लिए झूठ बोलने का एक अभियान शुरू किया गया है।


गरीबों के बिल अटके राज्यसभा में
प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा ने 700 कानूनों को समाप्त कर दिया है लेकिन वे राज्यसभा में अटके हुए हैं। कांग्रेस जो कर रही है वह देश के गरीबों और वंचितों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि गरीब श्रमिकों को अधिक बोनस भुगतान के लिए लोकसभा ने एक विधेयक पारित किया लेकिन विपक्ष ने राज्यसभा में इसे पारित नहीं होने दिया। पीएम ने यह भी कहा, ‘सरकार की प्राथमिकता दलितों, पिछड़ों और वंचितों के कल्याण के लिए काम करना है।




9 महीने में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा
कांग्रेस द्वारा राज्यसभा में जीएसटी विधेयक को रोके जाने का जाहिरा तौर पर जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘पिछले 19 महीनों में, किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। कोई घोटाला नहीं हुआ। वे लोग चिंतित हैं हम मोदी के साथ क्या करें। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि राज्यसभा को नहीं चलने देंगे। हम मोदी को रोकेंगे। वहां कई विधेयक लंबित हैं। यह कैसी राजनीति है। देश को नुकसान नहीं पहुंचाइए। मोदी ने कहा कि सरकार लोकसभा में काम कराने और विधेयकों को पारित कराने में सफल रही। जब वे सत्ता में आए तो सरकार ने पुराने पड़ गए 1800 कानूनों को समाप्त करने का फैसला किया। यह गरीबों के फायदे के लिए था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top