Home > Archived > संसद में PM मोदी का राहुल पर निशाना, बोले - कुछ लोगों की उम्र बढ़ती है पर सोच नहीं

संसद में PM मोदी का राहुल पर निशाना, बोले - कुछ लोगों की उम्र बढ़ती है पर सोच नहीं

 Special News Coverage |  3 March 2016 8:44 AM GMT

modi in loksabha


नई दिल्ली : गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे हैं। पीएम ने कहा कि सदन न चलने देने से देश का ही नुकसान होता है। उन्होंने कहा, 'संसद न चलने देने से विपक्ष और देश का नुकसान होता है। बहस के दौरान संसद की गरिमा और मर्यादा बनी रहे। जनहित के तमाम बिल अटके पड़े हैं. बिल पास कराना देशहित में जरूरी है।'

पीएम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यादेश फाड़ने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 27 सितंबर 2013 को हुई इस घटना को देश भुला नहीं सकता। गौरतलब है कि यूपीए सरकार के दौरान दागी नेताओं के चुनाव लड़ने से संबंधित कैबिनेट में एक अध्यादेश पास किया गया था, जिसे राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान फाड़ दिया था, और वहां से तुरंत चले गए थे।


इसे भी पढ़ें : लोकसभा LIVE : PM मोदी ने विपक्ष को पढ़ाया इंदिरा और राजीव का पाठ

राहुल का नाम लिए बिना हमला ?
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बुधवार को लोकसभा में बयान पर व्यंग्य कसते हुए उन्होंने कहा कि कुछ सांसद मनोरंजन भी कराते हैं, जिससे चलते विपक्ष के प्रतिभावान सांसद नहीं बोल पाते। उन्होंने कहा, कुछ लोगों की जब तक सोच बढ़ती है, तब तक देर हो जाती है।

भाषण के आखिरी पलों में पीएम मोदी ने विपक्ष से कहा कि वो नए हैं, इसलिए जनता का विश्वास सरकार में कैसे बढ़ाया जाए, उसपर सुझाव दें। पीएम ने कहा कि हर क्षेत्र में एनडीए सरकार का काम कांग्रेस के बेहतर रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top