Home > Archived > बीमार सुषमा स्वराज का हालचाल पूछने एम्स पहुंचे राहुल गांधी

बीमार सुषमा स्वराज का हालचाल पूछने एम्स पहुंचे राहुल गांधी

 Special News Coverage |  29 April 2016 7:23 AM GMT

राहुल गांधी



नई दिल्ली : सीने में जकड़न की शिकायत पर एम्स में भर्ती हुई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आज हॉस्पिटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मिलने पहुंचे। राहुल से सुषमा से मिलकर उनका हालचाल पूछा।

आपको बता दें बुधवार रात PM नरेंद्र मोदी उनसे मिलने पहुंचे। वे करीब आधा घंटा वहां रहे। मोदी ने सुषमा का हालचाल पूछा और उनके परिवार के लोगों से बात की। 64 वर्षीय की सुषमा को सीने में जकड़न की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें सोमवार शाम एम्स में भर्ती कराया गया था।


पिछले साल भी संसद की बैठक के दौरान जब सुषमा की तबीयत ठीक नहीं थीं तो सोनिया और राहुल दोनों उनके पास गए थे और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी। सुषमा स्वराज के लोकसभा में विपक्ष के नेता रहने के समय से गांधी और उनकी मां एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ उनका आत्मीय संबंध रहा है।

एम्स में सुषमा की हालत पर डॉक्टर्स की टीम नजर रखे हुए है। उन्हें बुखार, सीने में कंजेशन और निमोनिया के सिम्प्टम्स हैं। उनकी देखरेख कर रही टीम में कार्डियोलॉजिस्ट, पलमोनोलॉजिस्ट और एंडोक्रिनोलॉजिस्ट शामिल हैं। एम्स के डॉक्टर्स के मुताबिक, सुषमा को एंटी बायोटिक्स दिए जा रहे हैं। उनकी आगे की जांच की जा रही है। इस हफ्ते में अस्पताल में ही रहेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top