Home > Archived > बीजेपी - आरएसएस चाहती है दिल्ली में फेल हो जाए ODD - EVEN : केजरीवाल

बीजेपी - आरएसएस चाहती है दिल्ली में फेल हो जाए ODD - EVEN : केजरीवाल

 Special News Coverage |  16 April 2016 6:47 AM GMT

CM Kejriwal


नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये लोग चाहते हैं कि दिल्ली में ODD - EVEN फेल हो जाए। केजरीवाल ने आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट कर बीजेपी पर निशान साधा है।




केजरीवाल ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद विजय गोयल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया है। केजरीवाल ने गोयल के ट्वीट की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, बीजेपी लोगों से ऑड-ईवन रूल को तोड़ने के लिए अपील कर रही है। बीजेपी ऑटो यूनियन ने स्ट्राइक बुलाई है, बीजेपी चाहती है कि ऑड-ईवन फेल हो।




केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने जनवरी (ऑड-ईवन का पहला फेज) में भी अधिकारियों की हड़ताल करा इसे फेल करने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने इस सफल बना दिया। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली के लोग इस बार इसे सफल बनाएंगे।

आपको बता दें शुक्रवार को सीनियर बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा कि वह सोमवार को ऑड-ईवन रूल तोड़ंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि यह प्लान सीएम की तरफ से किया जा रहा पब्लिसिटी स्टंट है। गोयल ने एक बयान में कहा, केजरीवाल की तस्वीरों के प्रचार के लिए हर रोज टैक्स पेयर का पैसा खर्च किया जा रहा है। अगर वह ऑड-ईवन को लेकर इतने ही कॉन्फिडेंट हैं तो पब्लिसिटी पर करोड़ों रुपए क्यों खर्च कर रहे हैं और इसे हमेशा के लिए क्यों नही लागू कर रहे?

हालांकि इसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली की जनता पर भरोसा जताते हुए कहा कि यहां के लोग बीजेपी के इस मंसूबे को फेल कर देंगे। गौरलतब है कि दिल्ली में ऑड-इवन का दूसरा चरण 16 अप्रैल से एक बार फिर लागू हो गया है जो 30 अप्रैल तक चलेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top