Top
Home > Archived > OMG ! मंच से ये क्या बोल गई सोनिया गांधी

OMG ! मंच से ये क्या बोल गई सोनिया गांधी

 Special News Coverage |  16 March 2016 9:43 AM GMT

OMG ! मंच से ये क्या बोल गई सोनिया गांधी


नई दिल्ली : मोदी सरकार पर कटाक्ष करते - करते सोनिया गांधी ने अपनी ही यूपीए सरकार को आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, सोनिया गांधी कि जुबान फिसल गई और इस दौरान उन्होंने एनडीए की जगह यूपीए बोल दिया। सोनिया कहना चाह रहीं थीं कि एनडीए और उनके नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरे करने होंगे, लेकिन सोनिया एनडीए की जगह यूपीए बोल गईं।

सोनिया गांधी ने अपने एक संबोधन में यूपीए सरकार के दो साल के कार्यकाल की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि दो साल पूरे हो चुके हैं, कुछ भी नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार की ओर से कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। दरअसल उन्होंने एनडीए की जगह यूपीए बोल दिया. इस भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है।


देखे ये क्या बोल गईं सोनिया गांधी, टि्वटर-फेसबुक हो रही किरकिरी, उन्होंने कहा 'बीते दो साल में यूपीए सरकार ने कुछ भी काम नहीं किया', ये बता किसी और ने नहीं, बल्‍कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है। उन्‍होंने कहा कि यूपीए सरकार के दो साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं दिख रहा है।

सोनिया की फिसली जुबान, एनडीए की जगह यूपीए को बता गईं नाकाम, वीडियो हुआ वायरल






सोनिया ने कहा कि सरकार के दो साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि यूपीए सरकार ने किसी एफर्ट के साथ काम किया हो। दो साल हो गए, लेकिन अभी तक सरकार का काम दिख नहीं रहा है।

ये पढ़ें राहुल गांधी: मोदी सिर्फ दबाव की भाषा जानते हैं

राहुल गांधी ने भी किए पीएम पर हमले
दूसरी ओर राहुल गांधी आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं और लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि वो जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां बड़ा आयोजन होता है। उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता कि उनके इस आयोजन से कुछ लोग आहत हो सकते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it