Top
Home > Archived > केजरीवाल बोले, जेटली जी कोर्ट में केस करके हमें डराने की कोशिश ना करें

केजरीवाल बोले, जेटली जी कोर्ट में केस करके हमें डराने की कोशिश ना करें

 Special News Coverage |  21 Dec 2015 12:42 PM GMT

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेटली के मानहानि के मुकदमे के बारे में आज कहा कि अरूण जेटली को मामले दर्ज कराकर हमें डराने का प्रयास नहीं करना चाहिए, भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। केजरीवाल ने यह भी कहा कि जेटली को दिल्ली सरकार के जांच आयोग के साथ सहयोग करना चाहिए और अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है, 'कोर्ट में केस करके जेटली जी हमें डराने की कोशिश न करें। भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी।' एक दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने कहा, 'जेटली जी आप जांच आयोग के साथ सहयोग करिए और वहां अपने आपको निर्दोष साबित करिए।'








इससे पहले आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास, राघव चड्ढा, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी के खिलाफ सिविल और आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया। वित्त मंत्री ने पटियाल हाउस कोर्ट में मामला दर्ज कराने के साथ सभी छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत अभियोग चलाने की अर्जी देने के साथ ही 10 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।

अदालत में 35 मिनट की सुनवाई के दौरान जेटली तथा भाजपा के अन्य शीर्ष नेता मौजूद थे। इनमें केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू, जे पी नड्डा, स्मृति ईरानी, धर्मेन्द्र प्रधान, पीयूष गोयल और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ शामिल थे।

Next Story
Share it