Top
Home > Archived > सुब्रमण्यम स्वामी बोले, अगर DDCA से कीर्ति आजाद निकाले तो कोर्ट जाएंगे और सब बाहर आएगा

सुब्रमण्यम स्वामी बोले, अगर DDCA से कीर्ति आजाद निकाले तो कोर्ट जाएंगे और सब बाहर आएगा

 Special News Coverage |  26 Dec 2015 9:20 AM GMT

DDCA Subramanian Swami



नई दिल्ली : डीडीसीए मामले को लेकर भाजपा से निलंबन झेल रहे कीर्ति आजाद को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और आरएसएस का साथ मिला है। वहीं, दूसरी तरफ सुब्रमण्यम स्वामी उनके साथ डट गए हैं। खबर है कि पार्टी के बाद आजाद को डीडीसीए से निकाला जा सकता है और अगर ऐसा हुआ तो स्वामी कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

हालांकि, आजाद डीडीसीए में रहेंगे या नहीं इस पर फैसला डीडीसीए वर्किंग कमेटी की बैठक में होगा, लेकिन इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए अपना रुख साफ कर दिया है। स्वामी ने ट्वीट किया है कि अगर कीर्ति आजाद डीडीसीए से निकाले जाते हैं तो कोर्ट में इसके खिलाफ याचिका दायर की जा सकती है।





कीर्ति के साथ बिशन सिंह बेदी और सुरिंदर खन्ना के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। ये दोनों ही कीर्ति के आरोपों पर उनका साथ देते रहे हैं। कीर्ति ने आरोप लगाया था कि जेटली के कार्यकाल में डीडीसीए में भारी वित्तीय गड़बड़ी हुई है। इसके बाद ही उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। जेटली 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे।

दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूसी-अफ़ग़ानिस्तान और पाकिस्तान दौरे से वापस भारत लोट आए है, ऐसे में कीर्ति आज़ाद ने प्रधानमत्री से मिलने का समय माँगा है। कीर्ति आजाद प्रधानमंत्री से मिलकर पार्टी निलंबन को लेकर अपना पक्ष रखेंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it