Home > Archived > मोदी के लिए आपदा की तरह हैं जेटली -एक दिन जाना पड़ेगा जेल : राम जेठमलानी

मोदी के लिए 'आपदा' की तरह हैं जेटली -एक दिन जाना पड़ेगा जेल : राम जेठमलानी

 Special News Coverage |  25 Dec 2015 9:29 AM GMT

Ram jethmalani

नई दिल्ली : पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी ने एक बार फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तीखा हमला बोला है। जेठमलानी ने कहा कि जेटली पीएम नरेंद्र मोदी के लिए 'आपदा' की तरह हैं। जाने-माने अधिवक्ता ने कहा कि आप लोग देखेंगे, एक दिन अरुण जेटली को जेल जाना ही होगा। कभी बीजेपी में शामिल रहे जेठमलानी अब अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। अरुण जेटली की ओर से केजरीवाल समेत छह आप नेताओं पर दर्ज कराए गए मानहानि के मुकदमे में जेठमलानी केजरीवाल की ओर से पैरवी कर रहे हैं।


एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में आर्थिक अनियमितताओं का उल्लेख करते हुए जेठमलानी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मेरे मन में जो इज्जत थी, वह पूरी खत्म हो चुकी है क्योंकि वह एक 'अपराधी' का समर्थन कर रहे हैं। जेठमलानी ने कहा कि मोदी और बीजेपी को इसकी कीमत चुकानी होगी।

डीडीसीए में अनियमितताओं को लेकर विपक्ष की ओर लगाए गए आरोपों के पक्ष में दिए गए तथ्यों को जेटली ने पूरी तरह अयोग्य करार दिया है।

राम जेठमलानी बीते कई सालों से अरुण जेटली का विरोध करते रहे हैं। माना जाता है कि वाजपेयी सरकार में जेठमलानी से कानून मंत्री का पद जेटली के चलते ही छीन लिया गया था। यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान सीबीआई के निदेशक के तौर पर रंजीत सिन्हा को नियुक्त किए जाने पर भी जेठमलानी ने सुषमा और अरुण जेटली की आलोचना की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top