Top
Home > Archived > मियां ओवेसी हमें गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दो : अमित जानी

मियां ओवेसी हमें गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दो : अमित जानी

 Special News Coverage |  15 March 2016 3:15 AM GMT

amit-jani
मेरठ
आल इंडिया मजलिश इत्तेहादुल मुसलीमन के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवेसी के भारत माता की जय न बोलने के अड़ियल बयान पे प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि हमको कैसे मालूम पड़े कि ओवेसी सच बोल रहे है कि झूठ? इसका फैंसला तभी होगा तब ओवेसी अपनी गर्दन लेकर हाजिर हो।


जुमलों से काम नहीं चलेगा हम यह प्रयोग करना चाहते है। उल्लेखनीय है कि AIMIM सदर असदउद्दीन ओवेसी ने ताज़ा बयान दिया है कि मेरी गर्दन पे चाक़ू रख दोगे तब भी मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। पलटवार करते हुए अमित जानी ने कहा कि मुजफ्फरनगर उपचुनाव में ओवेसी आये ही नहीं वर्ना दौराला टोल टैक्स पे ही न सिर्फ उनको बंधक बना लिया जाता बल्कि उनको बोलने का सलीका भी समझा दिया जाता। अमित जानी ने कहा कि हम इंतज़ार ही करते रहे वर्ना उस समय यदि ओवेसी फंस जाते तो भारत माता की जय के साथ साथ " हर हर महादेव" भी बोलते। अमित जानी ने कहा कि अबकी ओवेसी दिल्ली आये तो गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दे वर्ना हमको ऐतबार नहीं होगा कि वह जो बोल रहे है वो सच है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it