राष्ट्रीय

NSA अजीत डोभाल के वीडियो पर बोले गुलाम नबी आजाद का आरोप, बोले- पैसे देकर किसी को भी साथ ला सकते हो

Special Coverage News
8 Aug 2019 4:51 AM GMT
NSA अजीत डोभाल के वीडियो पर बोले गुलाम नबी आजाद का आरोप, बोले- पैसे देकर किसी को भी साथ ला सकते हो
x
इस बीच गुलाम नबी आजाद आज श्रीनगर दौरे पर जा सकते हैं, जहां पर वह कांग्रेस नेताओं के साथ इस मसले पर बैठक कर सकते हैं.

जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने और धारा 370 को कमजोर करने का कांग्रेस पार्टी ने विरोध किया है. राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने इस विरोध की अगुवाई की है. इस बीच गुलाम नबी आजाद आज श्रीनगर दौरे पर जा सकते हैं, जहां पर वह कांग्रेस नेताओं के साथ इस मसले पर बैठक कर सकते हैं. कश्मीर जाने से पहले आजाद ने अजीत डोभाल के वीडियो पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं.

गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल की वीडियो पर कहा कि पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो. बता दें कि बुधवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अजित डोभाल शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ सड़क पर खाना खाते हुए दिखे थे.

आजाद ने कहा कि एनडीए सरकार का फैसला काफी शर्मनाक है, उन्होंने एक राज्य का अस्तित्व ही खत्म कर दिया है. कांग्रेस में इस मसले को लेकर विवाद है, कई नेताओं ने धारा 370 को कमजोर करने का समर्थन किया है. इस बीच गुलाम नबी आजाद का ये दौरा महत्वपूर्ण हो सकता है, क्योंकि वह स्थानीय नेताओं के साथ हालात पर बैठक कर सकते हैं.

दरअसल, बुधवार को अजित डोभाल ने लोगों के साथ मुलाकात की थी और कश्मीर की घटना को लेकर बातचीत की थी. इतना ही नहीं उन्होंने कई जगह सीआरपीएफ, पुलिस के जवानों को संबोधित भी किया था. अजित डोभाल अभी भी श्रीनगर में ही हैं और सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं. NSA लगातार घाटी से सरकार को ग्राउंड रिपोर्ट भेज रहे हैं.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story