राष्ट्रीय

यह तस्वीर 2019 को लेकर कुछ संदेश दे रही है क्या?

Special Coverage News
26 Dec 2018 3:34 AM GMT
यह तस्वीर 2019 को लेकर कुछ संदेश दे रही है क्या?
x

इस तस्वीर को देखकर आपको एक एहसास जरुर हुआ होगा कि वक्त कब पलट जाय, कहा नहीं जा सकता है. कभी पूरी बीजेपी एक आवाज पर उठ खड़ी होती थी. उस शहंशाह की कभी एसी तस्वीर भी वायरल हो सकती है. लेकिन आज जब यह तस्वीर बीबीसी के ट्विटर पर शेयर की गई है. जिसमें पूंछा गया है कि इस तस्वीर को देखकर कैप्शन बताएं.


हाँ इस तस्वीर को देखकर बीजेपी के सबसे बडे नेता लालकृष्ण आडवानी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह दिन भी देखना होगा. कभी पूरी बीजेपी एक इशारे पर चलती थी लेकिन 2013 में भाग्य ने एसी बाजी पलटी कि सब कुछ हाथ से फिसल गया. देखते ही देखते ही सब कुछ लुट गया. और देखते ही देखते सब कुछ सामने से निकलता चला गया जबकि एक आह तक निकली. इस सबसे बड़े झटके के बाद एक और सदमा लगा जब धर्मपत्नी भी साथ छोड़ स्वर्ग सिधार गई. इस सबसे आडवानी जी पूरी तरह टूट जरुर गये होंगे.


बता दें कि अंतिम समय में उन्हें पता था कि मुझे राष्ट्रपति जरुर बना दिया जाएगा ऐसा अहसास बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें जरुर करा दिया. लेकिन यकायक पूरा वरिष्ठ नेताओं के मार्ग दर्शक मंडल ने मोदी विरोध करना शुरू किया जिसका खामियाजा आडवानी जी को मिला और देश के प्रथम नागरिक बनते बनते रह गये. अब देखिये फिर से चुनाव आ गये है और इस सबसे बड़े और शीर्षस्थ नेता का बीजेपी में क्या सम्मान वापस मिल पायेगा या नहीं यह अभी सवाल बना हुआ है.

अगर आपको भी इस तस्वीर पर कोई कैप्शन नजर आता है तो हमें कमेन्ट बाक्स में जरुर लिखें.


Next Story