Top
Home > राजनीति > जम्मू कश्मीर के राज्यपाल बोले, लोग राहुल गाँधी को जूतों से मारेंगे, देखिये वीडियो

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल बोले, लोग राहुल गाँधी को जूतों से मारेंगे, देखिये वीडियो

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीत का बच्चा बताते हुए बड़ी बात कही

 Special Coverage News |  28 Aug 2019 5:04 PM GMT  |  श्रीनगर

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल बोले, लोग राहुल गाँधी को जूतों से मारेंगे, देखिये वीडियो
x

राहुल गांधी की हरकतों ने राज्यपाल को नया बयान देने पर मजबूर कर दिया है। कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी कश्मीर मसले पर लगातार घिरते ही जा रहे हैं। हालाँकि आज सुबह एक ट्वीट में कश्मीर को भारत का अंदरूनी मामला बताकर अपने बिखेरे हुए रायते को उन्होंने समेटने की कोशिश की थी। लेकिन, इससे उनके बयान पर विवाद थमता नहीं दिख रहा। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष 'पॉलिटिकल जुवेनाइल' जैसा बर्ताव कर रहे हैं और आर्टिकल 370 का समर्थन करने के कारण चुनाव के वक्त लोग उन्हें जूते मारेंगे।

मलिक ने कहा कि राहुल गाँधी ने कश्मीर पर बचकाना बयान दिया है। राजनीतिक रूप से राहुल गाँधी अभी बच्चे हैं और एक 'पॉलिटिकल जुवेनाइल' की तरह बर्ताव कर रहे हैं। साथ ही कहा कि कॉन्ग्रेस ने आज तक जम्मू-कश्मीर पर अपना रुख साफ नहीं किया है।


एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलिक ने कहा "राहुल गाँधी एक परिपक्व नेता की तरह व्यवहार नहीं कर रहे हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूँ कि जब उनके नेता संसद में कश्मीर के मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बता रहे थे, तब राहुल को जिम्मेदार नेता की तरह उन्हें रोकना चाहिए था और खुद खड़े होकर बोलना चाहिए था कि कश्मीर पर कॉन्ग्रेस की राय वही है जो पूरे देश की है। लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए।"


Tags:    
Next Story
Share it