राष्ट्रीय

जोशी ने लिखी आडवाणी को दर्दनाक चिठ्ठी, लेकिन चिठ्ठी निकली फर्जी!

Special Coverage News
14 April 2019 8:38 AM GMT
जोशी ने लिखी आडवाणी को दर्दनाक चिठ्ठी, लेकिन चिठ्ठी निकली फर्जी!
x
लेकिन कभी आप मुझको कभी में आपको पार्टी हित में चुप कराता रहा हूँ और कराता रहूँगा. लेकिन आपका कहना ठीक है कि पार्टी 120 सिट से कम सीटों पर सिमट जायेगी. अब यूपी में दस सीट भी आना मुश्किल दिख रही है.

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे सांसद और पूर्व मंत्री डॉ मुरली मनोहर जोशी की एक चिठ्ठी वायरल हुई है. यह वायरल चिठ्ठी सच है या झूंठ इस बात की भी पुष्टि स्पेशल कवरेज न्यूज नहीं करता है. यह चिठ्ठी सोशल मिडिया पर वायरल हुई है. इस चिठ्ठी पर कई जगह तो ANI न्यूज एजेंसी का लोगो भी लगा दिया है. अब इस चिठ्ठी के बार में न्यूज एजेंसी ने मना भी कर दिया है.


डॉ जोशी ने इस पत्र के माध्यम से पाने ह्रदय की पीड़ा लिखी है. उन्होंने यह भी कहा है कि मुझ पर सपा और बसपा से चुनाव लड़ने का काफी दबाब था लेकिन मुझ पर अपना घर नहीं छोड़ा गया जबकि मेरा मन यह कहता है कि यह सब गलत हो रहा है.


उन्होंने कहा है कि यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को हम गलत समझते रहे वो सब ठीक नहीं था वो ठीक थे हम गलत है. अब कार द्वारा जाने पर देखा कि हम लोंगों को तो दरकिनार कर दिया गया है. अब एक भी बैनर पोस्टर पर कहीं भी कोई फोटो नहीं है. सब जगह अमित शाह , मोदी और योगी के बैनर लगे हुए है.


अब आपको पत्र लिखकर सब अवगत करा रहा हूँ. लेकिन कभी आप मुझको कभी में आपको पार्टी हित में चुप कराता रहा हूँ और कराता रहूँगा. लेकिन आपका कहना ठीक है कि पार्टी 120 सिट से कम सीटों पर सिमट जायेगी. अब यूपी में दस सीट भी आना मुश्किल दिख रही है.


देखिये पूरी चिठ्ठी


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story