Top
Home > राजनीति > Delhi Elections 2020: अनुराग ठाकुर के बयान पर सिब्बल का वार, लिखा- हम पहचान सकते हैं असली गद्दार

Delhi Elections 2020: अनुराग ठाकुर के बयान पर सिब्बल का वार, लिखा- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'

कपिल सिब्बल ने लिखा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले या उन्हें चुप करने वालों में से असली गद्दार कौन है हम पहचान सकते हैं.

 Arun Mishra |  28 Jan 2020 6:41 AM GMT  |  दिल्ली

Delhi Elections 2020: अनुराग ठाकुर के बयान पर सिब्बल का वार, लिखा- हम पहचान सकते हैं असली गद्दार
x

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन बड़ा मसला बनकर उभरा है. सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा दिए गए एक बयान पर विपक्ष आगबबूला है. अब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. कपिल सिब्बल ने लिखा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले या उन्हें चुप करने वालों में से असली गद्दार कौन है हम पहचान सकते हैं.

मंगलवार को कांग्रेस नेता ने अनुराग ठाकुर के बयान पर ट्वीट किया. कपिल सिब्बल ने लिखा, 'इंदिरा गांधीजी ने कभी ऐसा नहीं सोचा था, '..देश को गद्दारों को.. गोली मारो ..... को'. शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले और उनकी आवाज़ को बंद करने वाले इनमें से हम असल गद्दारों को पहचान सकते हैं.



डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पर तंज कसते हुए लिखा, "मैं अनुराग सिंह ठाकुर, ईश्वर की शपथ लेता हूं कि मैं विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा रखूँगा, मैं भारत की प्रभुता और अखंडता अक्षुण्ण रखूंगा, मैं संघ के राज्यमंत्री के रूप में अपने कर्तव्यों का श्रद्धापूर्वक और शुद्ध अंतःकरण से निर्वहन करूंगा." बता दें कि रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा. अनुराग ठाकुर के इस विवादित बयान के बाद आम आदमी पार्टी नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को मंत्रिमंडल में नहीं, जेल में होना चाहिए. बीजेपी को कैबिनेट में ऐसे ही जाहिल मिलते हैं. आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने भी कहा कि भगवा दल के नेता 'असल गद्दार हैं', जो शांति और मेल-जोल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it