Top
Home > राजनीति > कार्ति चिदंबरम ने पिता पी चिदंबरम को जन्मदिन के मौके पर जेल में भेजा लेटर, लिखा- कोई 56 आपको रोक नहीं सकता

कार्ति चिदंबरम ने पिता पी चिदंबरम को जन्मदिन के मौके पर जेल में भेजा लेटर, लिखा- कोई 56 आपको रोक नहीं सकता

पत्र में कार्ति चिदंबरम ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, कोई 56 आपको रोक नहीं सकता हैं. दो पेज के पत्र में, कार्ति चिदंबरम ने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के बारे में पिता को सारी जानकारी दी है।

 Sujeet Kumar Gupta |  16 Sep 2019 6:41 AM GMT  |  नई दिल्ली

कार्ति चिदंबरम ने पिता पी चिदंबरम को जन्मदिन के मौके पर जेल में भेजा लेटर, लिखा- कोई 56 आपको रोक नहीं सकता
x

पी चिदंबरम INX मीडिया मामले में सीबीआई केस में 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं और पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में आज अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसपर कार्ति चिदंबरम ने सोमवार को अपने पिता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक पत्र लिखा है अपने पत्र में कार्ति चिदंबरम ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, कोई 56 आपको रोक नहीं सकता हैं. दो पेज के पत्र में, कार्ति चिदंबरम ने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के बारे में पिता को सारी जानकारी दी है और सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने अपने पिता के जेल जाने के बाद से देश में सामने आने वाली सभी घटनाओं के बारे में विस्तार से बताया. आप 74 साल के हैं और 56 नंबर आपको रोक नहीं सकता है।

कार्ति ने ट्विटर पर लेटर पोस्ट किया. लेटर में उन्होंने लिखा, हालांकि आप कभी भी चिजों को सेलेब्रेट नहीं करते हैं और आजकल देश में, हम हर छोटी चीज पर भव्य उत्सव बनाते हैं. आपका जन्मदिन आपके हमारे पास ना होने पर अधूरा है. हम आपको याद करते हैं, आपकी अनुपस्थिति हमारे दिलों पर छाई हुई है, और हम चाहते हैं कि आप हम सभी के साथ केक काटने के लिए घर वापस आएं. अपने पिता को देश में चल रही घटनाओं से अवगत कराते हुए, कार्ति ने कश्मीर, आर्थिक मंदी, निर्मला सीतारमण के मिलेनियल को लेकर किए कमेंट और पीयूष गोयल की आईंस्टाइन पर टिप्पणी, असम एनआरसी और मोदी सरकार के 100 दिनों के जश्न जैसे विषयों पर चर्चा की।

लेटर की शुरुआत में कार्ति ने चंद्रयान -2 के मून मिशन और विक्रम लैंडर से संपर्क टूटने के बारे में बताया है. उन्होंने मोदी सरकार के 100 दिनों के जश्न और जीडीपी के छह साल के निचले स्तर पर पहुंचने के बारे में बताया. कश्मीर में विकास और स्थिति पर मजाक उड़ाते हुए, कार्ति ने कहा कि केंद्र ने सेब को आजादी तब दी है जब कश्मीर 40 दिनों से अधिक समय से बंद है. आगे क्या? कालीन? केवल आप कश्मीरियों की सच्ची दुर्दशा को समझेंगे क्योंकि आप दोनों को गलत तरीके से बंद कर दिया गया है.

एक सकारात्मक नोट पर अपने पत्र का अंत करते हुए कार्ति ने लिखा, मुझे विश्वास है कि आप भी इस परेशानी से जल्द बाहर निकलेंगे और अभी के लिए, हम सभी को सच्चाई की महिमा का इंतजार है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it