राष्ट्रीय

ओवैसी ने माना में हूँ गद्दार, अनुराग ठाकुर मार दो मुझे गोली !

Arun Mishra
29 Jan 2020 5:33 AM GMT
ओवैसी ने माना में हूँ गद्दार, अनुराग ठाकुर मार दो मुझे गोली !
x

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में एक रैली के दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता अनुराग ठाकुर के कथित 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' वाले नारे पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मैं अनुराग ठाकुर को चैलेंज देता हूं कि वह भारत में एक जगह तय करें, जहां वे मुझे गोली मारेंगे। मैं आने के लिए तैयार हूं।

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को जवाब देते हुए आगे कहा कि आपका यह बयान मेरे दिल में कोई डर पैदा नहीं करेगा, क्योंकि बड़ी संख्या में मेरी माताएं और बहनें सड़कों पर आ गई हैं। उन्होंने देश को बचाने का निर्णय कर लिया है।



बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विवादित नारे लगते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में अनुराग ठाकुर मंच से नारे बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'देश के गद्दारों को...। इसके बाद मंच के नीचे मौजूद लोग 'गोली मारो...' बोलते हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की रैली के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। साथ ही चुनाव आयोग ने मंगलवार को उन्हें नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने इस पर अनुराग ठाकुर से सफाई मांगी है।

जानकारी के अनुसार, केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को दिल्ली के एक विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जेएनयू के उन छात्रों का उदाहरण रखा, जो कि सैनिकों के शहीद होने पर जेएनयू में आतंकवादियों को शहीद बताकर जश्न मनाते हैं।

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story