Top
Home > राजनीति > पीएम मोदी ने संसद में जब विपक्षी सांसदों से कहा, मैंने आपके दिमाग का खेत जोत दिया है, अब बीज बोऊंगा

पीएम मोदी ने संसद में जब विपक्षी सांसदों से कहा, मैंने आपके दिमाग का खेत जोत दिया है, अब बीज बोऊंगा

पीएम मोदी ने विपक्ष से कहा कि मैं किसानों से बहुत कुछ सीखता हूं, किसान बड़ी गर्मी में खेत जोतकर तैयार रखता है, सही समय पर बीज बोता है, पिछले 10 मिनट से जो चल रहा है, वह मेरा खेत जोतने का काम चल रहा है, अब बराबर आपके दिमाग में जगह हो गई है, अब बराबर बीज डालूंगा.

 Shiv Kumar Mishra |  6 Feb 2020 9:50 AM GMT  |  दिल्ली

पीएम मोदी ने संसद में जब विपक्षी सांसदों से कहा, मैंने आपके दिमाग का खेत जोत दिया है, अब बीज बोऊंगा
x

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष से कहा कि मैं किसानों से बहुत कुछ सीखता हूं, किसान बड़ी गर्मी में खेत जोतकर तैयार रखता है, सही समय पर बीज बोता है, पिछले 10 मिनट से जो चल रहा है, वह मेरा खेत जोतने का काम चल रहा है, अब बराबर आपके दिमाग में जगह हो गई है, अब बराबर बीज डालूंगा.

पीएम मोदी ने कहा कि देश ने देख लिया है कि दल के लिए कौन है और देश के लिए कौन है। किसी को प्रधानमंत्री बनना था, इसलिए हिंदुस्तान में लकीर खींची गई और हिंदुस्तान का बंटवारा कर दिया गया. हमें याद दिलाया जा रहा है कि क्विट इंडिया और जय हिंद का नारा देने वाले हमारे मुस्लिम ही थे. कांग्रेस की नजर में ये लोग सिर्फ मुस्लिम थे, लेकिन हमारी नजर में वो भारतीय हैं, हिंदुस्तानी हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि CAA को लेकर कुछ लोग कह रहे हैं कि इसे लाने की इतनी जल्दी क्या थी? कुछ माननीय सदस्यों ने कहा कि हम देश के टुकड़े करना चाहते हैं. विडंबना यह है कि ये वो लोग बोल रहे हैं जो देश के 'टुकडे टुकडे' करने वालों के बगल में खड़े होकर फोटो खिंचवाना पसंद करते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it