Top
Home > राजनीति > राहुल गाँधी ने बताया पीएम मोदी को झूंठा, तभी प्रशांत किशोर ने कह दी ये बड़ी बात!

राहुल गाँधी ने बताया पीएम मोदी को झूंठा, तभी प्रशांत किशोर ने कह दी ये बड़ी बात!

वहीं, जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा- मोदी अब एनआरसी के मुद्दे पर चालाकी से पीछे हट रहे हैं।

 Shiv Kumar Mishra |  26 Dec 2019 10:24 AM GMT  |  दिल्ली

राहुल गाँधी ने बताया पीएम मोदी को झूंठा, तभी प्रशांत किशोर ने कह दी ये बड़ी बात!
x

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर डिटेंशन सेंटर को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीट किया- आरएसएस का प्रधानमंत्री देश से झूठ बोलता है। राहुल ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें असम के डिंटेंशन सेंटर का जिक्र किया गया है। वहीं, जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा- मोदी अब एनआरसी के मुद्दे पर चालाकी से पीछे हट रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि अभी एनआरसी पर कोई चर्चा ही नहीं हुई है। ये उनकी देशभर में एनआरसी और सीएए के खिलाफ हो रहे व्यापक प्रदर्शन के बीच इस मुद्दे पर चालाक वापसी है। यह सिर्फ एक ठहराव है। इस पर पूर्ण विराम नहीं लगा है। सरकार इस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर सकती है। कोर्ट का आदेश आएगा और सारी प्रक्रिया दोबारा शुरू हो जाएगी।

कांग्रेस के सत्याग्रह पर प्रशांत ने राहुल को धन्यवाद दिया

कांग्रेस नागरिकता कानून और एनआरसी का लगातार विरोध कर रही है। 24 दिसंबर को कांग्रेस ने दिल्ली स्थित महात्मा गांधी समाधि पर एकता सत्याग्रह किया था। प्रशांत किशोर ने इस कदम को लेकर राहुल को धन्यवाद भी दिया। दरअसल, सत्याग्रह में राहुल ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी ने कहा था कि डिटेंशन सेंटर बनने की बात अफवाह

प्नधानमंत्री मोदी ने रविवार को एक रैली में एनआरसी के लिए डिटेंशन सेंटर बनवाने की बात को अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस और अर्बन नक्सल यह अफवाह फैला रहे हैं कि सारे मुस्लिमों को डिटेंशन सेंटर में डाल दिया जाएगा। पढ़ तो लीजिए कि एनआरसी है क्या? अब भी जो भ्रम में हैं, उन्हें कहूंगा कि जो डिटेंशन सेंटर की अफवाहें हैं, वो सब नापाक इरादों से भरी पड़ी हैं। यह झूठ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it