राष्ट्रीय

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया

Special Coverage News
11 Nov 2019 8:24 AM GMT
शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया
x

महाराष्ट्र में ताजा घटनाक्रम लगातार बदलते नजर आ रहे है. जहाँ अब सालों पुराने शिवसेना बीजेपी गठबंधन का आज अंत हो गया. अब तक कई मौकों पर शिवसेना बीजेपी को लगातार धमकाती रही लेकिन अंतिम समय पर शिवसेना बीजेपी की बात मानती नजर आती थी. पहली बार बीजेपी को शिवसेना ने झटका दिया है. बीजेपी की थिंक टेंक का मानना था कि शिवसेना नितिन गडकरी सरीखे नेताओं के नाम पर सहमती जरुर दे देगी. लेकिन बीजेपी ने उनकी बात न समझते हुए अपनी जिद के चलते आज एक सरकार जरुर खो दी है.

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि बीजेपी अपने पूर्व चुनावी वादों से पीछे हट गई है. केंद्र में बने रहना मेरे लिए नैतिक रूप से सही नहीं होगा, इसलिए मैंने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. राज्य में जनता के दिए गये सरकार के खिलाफ मतदान को हम आगे ले जा रहे है. चार बजे तक अभी भी महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी?

शिवसेना के कोटे से केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत ने पीएम मोदी को इस्तीफा सौंप दिया है. उधर, महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने सभी सीनियर लीडर को बुलाया गया है जो बैठक के बाद ही एनसीपी अपना निर्णय लेगी, एनसीपी ने भी अपनी बात साफ़ कर दी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story