Top
Home > राजनीति > Special coverage assembly elections news: चुनाव नतीजों पर राहुल गांधी की अब तक खामोश क्यों?

Special coverage assembly elections news: चुनाव नतीजों पर राहुल गांधी की अब तक खामोश क्यों?

कांग्रेस ने हरियाणा में एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिससे भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा में एक त्रिशंकु विधानसभा देखने के लिए मजबूर होना पड़ा, कांग्रेस ने महाराष्ट्र में अपने प्रदर्शन में सुधार किया।

 Special Coverage News |  25 Oct 2019 6:35 AM GMT  |  दिल्ली

Special coverage assembly elections news: चुनाव नतीजों पर राहुल गांधी की अब तक खामोश क्यों?
x

दोनों राज्यों के नतीजे सामने आ चुके हैं और कांग्रेस ने अपनी स्थिति में सुधार किया है। परिणामों के बारे में सभी ने बात की है, लेकिन राहुल गांधी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हरियाणा में, कांग्रेस ने एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिससे भारतीय जनता पार्टी को राज्य में एक त्रिशंकु विधानसभा देखने के लिए मजबूर होना पड़ा, कांग्रेस ने महाराष्ट्र में अपने प्रदर्शन में सुधार किया।

सोनिया गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बात की है। रायबरेली में प्रियंका गांधी ने कहा कि वह नतीजों से खुश हैं। लेकिन, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उनका ट्विटर इस मुद्दे पर चुप है। अंतिम, उन्होंने 23 अक्टूबर को MTNL और BSNL के विलय के मुद्दे पर ट्वीट किया था।

जबकि वे परिणामों पर चर्चा करने के लिए गुरुवार शाम को सोनिया गांधी से मिले। उन्होंने 10 जनपथ पर डी के शिवकुमार जो जमानत पर हैं। राहुल गांधी इकलौते गांधी हैं जिन्होंने चुनाव में प्रचार किया।

पार्टी के एक नेता ने कहा कि नतीजे उत्साहजनक हैं क्योंकि जनता का मूड बदलता दिख रहा है, लेकिन शायद राहुल गांधी इस बार थोड़ा सतर्क हैं। परिणाम पार्टी के आंतरिक कामकाज को प्रभावित कर सकते हैं। चुनावों में, यह देखा गया कि दिग्गजों ने लड़ाई का नेतृत्व किया, जबकि युवा पीढ़ी अलग रह गई और कुछ मामलों में शत्रुतापूर्ण भी हो गई।

अशोक तंवर ने हरियाणा में पार्टी छोड़ दी, मिलिंद देवड़ा हाइबरनेशन में थे, जबकि देवड़ा ने पवार और हुड्डा को बधाई दी थी, लेकिन वह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सक्रिय नहीं थे।

Tags:    
Next Story
Share it