Breaking News
Home > राज्य > उत्तराखण्ड > देहरादून > रिवॉल्वर-शराब संग नाचने वाले गालीबाज विधायक चैंपियन पर केस दर्ज

रिवॉल्वर-शराब संग नाचने वाले गालीबाज विधायक चैंपियन पर केस दर्ज

 Special Coverage News |  11 July 2019 4:21 PM GMT  |  देहरादून

रिवॉल्वर-शराब संग नाचने वाले गालीबाज विधायक चैंपियन पर केस दर्ज

देहरादून: विवादास्पद बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। चैंपियन सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में बंदूक घुमाकर उत्तराखंड के लोगों को गाली देते हुए दिख रहे हैं, जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई। सूत्रों ने बताया कि चैंपियन बीजेपी से निष्कासित हो सकते हैं। फिलहाल पार्टी की ओर से उन्हें निलंबित किया गया है।

मुकदमा दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता ने कहा कि चैंपियन ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने कहा,'उत्तराखंड के लोगों के खिलाफ घिनौने तरीके से दी गई गालियों ने हमें झकझोर दिया है। एक विधायक होने के नाते, चैंपियन को अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए। उन्होंने उस समय शालीनता की सभी हदें पार कर दीं, जब उन्होंने अपनी इन हरकतों का विडियो भी बनाया, जो कि बाद में वायरल हो गया।' बीजेपी विधायक के खिलाफ देहरादून के नेहरू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

केंद्रीय नेतृत्व नाराज, शाह ने दिया सख्त ऐक्शन का निर्देश!

सूत्रों के अनुसार उत्तराखंड में काफी हचलच मचाने वाले इस विडियो ने नई दिल्ली में बीजेपी नेतृत्व को नाराज कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के पार्टी प्रमुख अजय भट्ट को निर्देश दिया है कि वे चैंपियन के खिलाफ कार्रवाई शुरू करें।

दरअसल, चैंपियन इससे पहले भी अपनी गलत हरकतों के कारण सुर्खियों में रहे हैं। उन्हें अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए जाना जाता है। यहां तक कि विधानसभा और सचिवालय में भी कर्मचारी उनसे डरते हैं, क्योंकि उन्होंने कई मौकों पर अधीनस्थों को डराया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और उत्तराखंड में चौथी बार विधायक चुने गए चैंपियन उत्तराखंड में गुर्जर राजाओं के एक शाही परिवार से आते हैं।

'पार्टी मां की तरह है, और मां मुझे माफ कर देगी।'

हालांकि बाद में उन्होंने अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए माफी मांगी। चैंपियन ने कहा, 'मुझे गलत भाषा का उपयोग करने के लिए खेद है, लेकिन आपको समझना चाहिए कि जब व्यक्ति नशे में होता है तो ऐसी चीजें होती हैं।' एक ट्वीट में चैंपियन ने कहा कि 'पार्टी मां की तरह है, और मां मुझे माफ कर देगी।'

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top